जमीन के विवाद में घर में घुस महिला से की मारपीट

शहर के मोहल्ला राजपूत में रहने वाली एक महिला ने जमीन के विवाद के चलते घर में घुसकर मारपीट करने जान से मारने की धमकियां देने व घर का सामान तोड़ने के आरोप कुछ लोगों पर लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 10:42 PM (IST)
जमीन के विवाद में घर में घुस महिला से की मारपीट
जमीन के विवाद में घर में घुस महिला से की मारपीट

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर के मोहल्ला राजपूत में रहने वाली एक महिला ने जमीन के विवाद के चलते घर में घुसकर मारपीट करने, जान से मारने की धमकियां देने व घर का सामान तोड़ने के आरोप कुछ लोगों पर लगाए हैं। थाना सिटी जलालाबाद पुलिस को दी शिकायत में कोमल रानी ने बताया कि उसके ससुर ने घर की संपत्ति उसके पति के नाम कर दी थी, जिसको लेकर सरबजीत सिंह आदि रंजिश रखते थे। चार अप्रैल की सुबह सरबजीत सिंह, जस्सा सिंह, रिपी रानी, बोवी रानी, महिद सिंह, लखा सिंह, काला सिंह, सरवण सिंह, पम्मी व कुलदीप सिह ने हथियारों के साथ उसके घर पर हमला कर दिया और उसे व उसके परिवारिक सदस्यों से मारपीट की। साथ ही उसे जान से मारने की धमकियां देते हुए घर का सामान तोड़ दिया। उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। एएसआइ बलकार सिंह ने बताया कि आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

गोली लगने से घायल युवक की हालत खतरे से बाहर

संस, अबोहर : बसंत नगरी निवासी 27 वर्षीय गोली लगने से गंभीर घायल हुए युवक की हालत अब खतरे से बाहर है। श्रीगंगानगर के मेदांता अस्पताल में उसका सफल आपरेशन कर दिया गया है व गोली निकाल दी गई है। 27 वर्षीय हर्षदीप पुत्र पाल बुधवार शाम को बंदूक को साफ कर रहा था कि अचानक गोली चल गई जो उसके पेट से पार हो गई थी, जिसे गंभीर हालत में यहां के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां से इसे रेफर कर दिया गया था व परिवार वाले उसे श्रीगंगानगर ले गए थे, जहां उसका आपरेशन किया गया व अब उसकी हालत में खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी