20 दिन से पत्नी लापता, पति ने लगाई ढूंढने की गुहार

ढाणी विशेषरनाथ में रहने वाले व्यक्ति को पुलिस को शिकायत देकर उसकी लापता पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 09:51 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:51 PM (IST)
20 दिन से पत्नी लापता, पति ने लगाई ढूंढने की गुहार
20 दिन से पत्नी लापता, पति ने लगाई ढूंढने की गुहार

संस, अबोहर : ढाणी विशेषरनाथ में रहने वाले व्यक्ति को पुलिस को शिकायत देकर उसकी लापता पत्नी को ढूंढने की गुहार लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में गगन पुत्र प्रेम सिंह ने बताया कि उसकी शादी करीब चार साल पहले सुनीता पुत्री मक्खन सिंह निवासी छोटा फलिांवाला जिला फाजिल्का के साथ हुई थी और शादी के बाद उनके घर एक लड़के का जन्म हुआ, जो कि अब दो वर्ष का है।

गगन ने बताया कि उसकी पत्नी खेतों में नरमा चुगाई करती है। 15 नवंबर को दोपहर करीब एक बजे उसकी पत्नी अपने बेटे को घर छोड़कर शहर में दवाई लेने गई लेकिन वापस नहीं आई। गगन ने बताया कि जब वह दिहाड़ी करके शाम को घर लौटा तो देखा कि घर में सारा सामान बिखरा हुआ था और 10 हजार की नकदी व सोने के आभूषण गायब थे। इसके बाद उन्होंने अपने व पत्नी के रिश्तेदारों से पता किया लेकिन सुनीता का कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। गगन ने पुलिस से उसकी पत्नी का पता लगाने की गुहार लगाई है।

50 मुलाजिमों ने चलाया अभियान, बैरंग लौटी पुलिस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव नवां किला नशा बिकने की सूचना मिलने पर में शनिवार को पुलिस की ओर से चलाए सर्च आपरेशन के दौरान 50 मुलाजिमों को तलाशी के दौरान कुछ हासिल नहीं हुआ और पुलिस बल को बैरंग लौटना पड़ा। तलाशी अभियान के दौरान पुलिस की कार्रवाई मात्र पूछताछ तक की सिमट कर रह गई।

एसएसपी हरमदीप सिंह हांस ने बताया कि स्पेशल तलाशी अभियान के दौरान डीएसपी गुरुहरसहाय गोबिदर सिंह, थाना लक्खोके बहराम प्रभारी समेत 50 के करीब पुलिस मुलाजिमों ने गांव नवां किलां में स्पेशल नाकाबंदी कर क्षेत्र को सील कर घर घर की तलाशी ली। पुलिस को इस गांव में नशा बिकने की सूचना मिली थी। इस दौरान पुलिस ने संदिग्ध व्यक्तियों से बारीकी से पूछताछ की और उन्हें चेतावनी दी कि वह किसी भी तरह की समाज विरोधी गतिविधि का हिस्सा ना बनें, क्योंकि पकड़े जाने पर उन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

chat bot
आपका साथी