चाचा के बेटे के नाम जमीन करने से रोकने पर पत्नी तो पीटा

जिले के गांव मोहम्मदपीरा की रहने वाली एक महिला ने अपने पति को चाचा के लड़के के नाम जमीन करने से रोकने पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:31 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:31 PM (IST)
चाचा के बेटे के नाम जमीन करने से रोकने पर पत्नी तो पीटा
चाचा के बेटे के नाम जमीन करने से रोकने पर पत्नी तो पीटा

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव मोहम्मदपीरा की रहने वाली एक महिला ने अपने पति को चाचा के लड़के के नाम जमीन करने से रोकने पर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। थाना सदर पुलिस को दी शिकायत में गांव मोहम्मदपीरा निवासी परमजीत कौर ने बताया कि उसकी शादी करीब सवा साल पहले गांव निवासी सुखविद्र सिंह के साथ हुई थी। लेकिन शादी के बाद उनके घर अभी तक कोई बच्चा नहीं हुआ, जिसके चलते उसके पति ने चार से पांच एकड़ जमीन अपने चाचा के लड़के के नाम करवा दी, जिसका उसने विरोध किया तो उसके पति व उसके ससुरालियों ने उसके साथ मारपीट की और उसे जख्मी कर दिया। जांच अधिकारी एएसआइ लखविद्र सिंह ने बताया कि महिला के पति भजन लाल, सुखविद्र कुमार, सोमा रानी व सूरज प्रकाश के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जमीन पर कब्जे के आरोप में पिता-पुत्रों सहित सात पर केस संस, अबोहर: बहाववाला पुलिस न जमीन पर कब्जा करने के आरोप में पिता-पुत्रों समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में किसान जसविदर सिंह निवासी झोरड़खेडा ने बताया कि उसका कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है, जिसके चलते आरोपितों ने जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया व उसकी फसल भी नष्ट कर दी। पुलिस ने आरोपित प्रीतम सिंह, गुरभेज सिह पुत्र प्रीतम सिंह, सुखविदर सिंह पुत्र बलवीर सिंह, अंग्रेज सिंह, सनमीत सिंह पुत्र सुखविदर सिंह के अलावा बूटा सिंह पुत्र रेशम सिंह व जगजीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी झोरड़खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी