पति व बच्चों को नशा दे किया बेहोश, नकदी व गहने लेकर पत्नी फरार

गांव रामसरां में रहने वाले एक परिवार बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां से फरीकोट रेफर कर दिया गया है व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर किसी अन्य युवक के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने के आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 10:26 PM (IST)
पति व बच्चों को नशा दे किया बेहोश, नकदी व गहने लेकर पत्नी फरार
पति व बच्चों को नशा दे किया बेहोश, नकदी व गहने लेकर पत्नी फरार

संवाद सहयोगी, अबोहर : गांव रामसरां में रहने वाले एक परिवार बेहोशी की हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से फरीकोट रेफर कर दिया गया है, व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी पर किसी अन्य युवक के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम देने के आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अस्पताल में दाखिल बलविदर सिंह ने अपनी पत्नी मनप्रीत कौर पर कथित तौर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी पत्नी ने गांव के ही एक युवक के साथ मिलकर उसे, उसकी बेटी 14 वर्षीय सर्बजीत कौर, 11 वर्षीय वकील व नौ वर्षीय बेटे सुनील के अलावा उसकी माता बाई रानी व पिता मिल्ख राज को चाय को कोई नशीली वस्तु पिला दी। चाय पीने के बाद पूरा परिवार बेहोश हो गया, जब सुबह होश आया तो उनकी तबीयत खराब हो गई, जिन्हें उनके रिश्तेदारों ने सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान उसकी पत्नी गायब थी व घर में रखे 2 लाख की नगदी व 10 तोले सोने के गहने भी गायब थे। अस्पताल के विशेषज्ञ डा. साहब राम ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद बलविदर सिंह, सर्बजीत कौर व वकील को फरीदकोट रेफर किया गया है।

घर में घुसकर की मारपीट, 13 पर केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने पुरानी रंजिश के चलते दंपती से घर में घुसकर मारपीट करने के आरोप में पिता पुत्रों समेत 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। अशोक कुमार निवासी उसमान खेड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 मई को पुरानी रंजिश के चलते घर में घुसकर उसे व उसकी पत्नी लाडो से रामनाथ, बिदर, मनदीप, गगन, गुरमीत, गम्गू, कश्मीर, जगसीर, निवासी झखड़ावाली, शिलेंदर निवासी किक्करखेड़ा, सुलतान राम, रोशना पत्नी शलेंदर, पम्मी पत्नी सुलतान व प्रीतो बाई पत्नी जीता राम ने मारपीटव की। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी