महिलाओं ने किया विरोध तो बाइक व हथियार छोड़ भागा लुटेरा

सर्कुलर रोड गली नंबर 12-13 में वीरवार को बाजार में खरीददारी करने आई दो महिलाओं से बाइक सवार एक युवक ने पर्स व मोबाइल झपटने की कोशिश की जब महिलाओं ने विरोध किया तो झपटमार बाइक व तेजधार हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:27 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:27 PM (IST)
महिलाओं ने किया विरोध तो बाइक व हथियार छोड़ भागा लुटेरा
महिलाओं ने किया विरोध तो बाइक व हथियार छोड़ भागा लुटेरा

संस, अबोहर : सर्कुलर रोड गली नंबर 12-13 में वीरवार को बाजार में खरीददारी करने आई दो महिलाओं से बाइक सवार एक युवक ने पर्स व मोबाइल झपटने की कोशिश की, जब महिलाओं ने विरोध किया तो झपटमार बाइक व तेजधार हथियार वहीं छोड़कर फरार हो गया।

दुकानदारों दीपक शर्मा व अन्य ने बताया कि दो महिलाएं अपनी एक्टिवा पर बाजार में खरीददारी करने आई थी। इसी दौरान एक बिना नंबरी बाइक पर झपटमार आया और उसने महिलाओं से पर्स झपटने का प्रयास किया, लेकिन महिलाओं ने अपना पर्स नहीं छोडा। इसी खींचातानी में पर्स की तनी टूट गई लेकिन महिला ने पर्स नहीं छोड़ा, जिस पर दोनो महिलाए एक्टिवा से गिरकर घायल हो गई। महिलाओं ने शोर मचाया तो उक्त झपटमार अपनी बाइक वहीं छोडकर फरार हो गया। इस बाइक के हैंडल पर कपडे में छिपाकर रखा गया एक कापा भी रखा बरामद हुआ है। दुकानदारों ने रोष जताते हुए कि बाजार नंबर 12 जैसे भीडभाड़ वाले इलाके में ही लोग सेफ नहीं है तो सुनसान एरियों में लोगों को तो घरो से निकलना भी मुश्किल हो जाएगा।

वहीं नगर थाना प्रभारी बलजीत सिंह अपनी टीम सहित मौके पर पहुचें और झपटमारों के बाइक व कापे को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है, हालांकि तब तक महिलाएं जा चुकी थी व उनका नाम पता किसी को पता नहीं। पुलिस ने दुकानों पर लगे कैमरों की जांच की तो पाया कि एक 30-32 वर्षीय युवक बाईक पर कापा लेकर घूमता दिखाई दिया जिसने मास्क पहन रखा था, पुलिस उक्त युवक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी