बाइक पर सायरन बजाने से रोका तो युवक का तोड़ा हाथ

धर्म नगरी गली नंबर सात में कुछ युवक मोटरसाइकिल पर पुलिस का सायरन बजा रहे थे जिन्हें दो युवकों ने रोका तो उन्होंने दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 10:35 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 10:35 PM (IST)
बाइक पर सायरन बजाने से रोका तो युवक का तोड़ा हाथ
बाइक पर सायरन बजाने से रोका तो युवक का तोड़ा हाथ

संस, अबोहर : धर्म नगरी गली नंबर सात में कुछ युवक मोटरसाइकिल पर पुलिस का सायरन बजा रहे थे, जिन्हें दो युवकों ने रोका तो उन्होंने दोनों को मारपीट कर घायल कर दिया। धर्म नगरी गली नंबर 8 निवासी विनीत मुटनेजा व सुभाष ने बताया कि जब उन्होंने युवकों को समझाने का प्रयास किया तो युवक वहां से चले गए, जिसके कुछ ही बाद वह अपने 15-20 साथियों के साथ आए और बेसबाल, लाठियों से उन पर हमला कर दिया।

इस हमले में विनीत मुटनेजा के हाथ की हड्डी टूट गई, जबकि सुभाष की आंख के पास अंदरूनी चोट लगी है। विनीत का इलाज अबोहर के सरकारी अस्पताल में चल रहा है, जबकि सुभाष को फरीदकोट रेफर कर दिया गया है। उधर, मामले की जांच कर रहे एएसआइ लाल चंद ने बताया कि आरोपितों की धरपकड़ के लिए छापामारी की जा रही है।

घर से भागी किशोरी बरामद, युवक फरार संस, अबोहर: सदर थाना पुलिस ने घर से भागी किशोरी को बरामद कर लिया है, जबकि उसे भगाने वाला युवक फरार हो । सदर थाना पुलिस ने लड़की के पिता के बयानों पर आरोपित सतनाम सिंह उर्फ मुन्ना निवासी पंजपीर नगर के खिलाफ 9 मई को मामला दर्ज किया था। लड़की को बरामद कर उसका मेडिकल करवाया गया। रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्यवाई अमल में लाई जाएगी। लड़की को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपित युवक को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा।

जमीन पर कब्जे के आरोप में पिता-पुत्रों सहित सात पर केस संस, अबोहर: बहाववाला पुलिस न जमीन पर कब्जा करने के आरोप में पिता-पुत्रों समेत सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में किसान जसविदर सिंह निवासी झोरड़खेडा ने बताया कि उसका कुछ लोगों के साथ जमीनी विवाद चल रहा है, जिसके चलते आरोपितों ने जमीन पर कब्जा करने का प्रयास किया व उसकी फसल भी नष्ट कर दी। पुलिस ने आरोपित प्रीतम सिंह, गुरभेज सिह पुत्र प्रीतम सिंह, सुखविदर सिंह पुत्र बलवीर सिंह, अंग्रेज सिंह, सनमीत सिंह पुत्र सुखविदर सिंह के अलावा बूटा सिंह पुत्र रेशम सिंह व जगजीत सिंह पुत्र सुच्चा सिंह निवासी झोरड़खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी