नाके पर रुकने का इशारा किया तो पुलिस कर्मी पर चढ़ाई कार

फाजिल्का-मलोट रोड पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस कर्मचारियों ने एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने वहां बैरिकेड के रूप में लगाए गए बड़े ड्रमों को तोड़ते हुए भागने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:18 PM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:18 PM (IST)
नाके पर रुकने का इशारा किया तो पुलिस कर्मी पर चढ़ाई कार
नाके पर रुकने का इशारा किया तो पुलिस कर्मी पर चढ़ाई कार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : फाजिल्का-मलोट रोड पर नाकाबंदी के दौरान पुलिस कर्मचारियों ने एक कार को रुकने का इशारा किया तो कार चालक ने वहां बैरिकेड के रूप में लगाए गए बड़े ड्रमों को तोड़ते हुए भागने का प्रयास किया। इस दौरान एक पुलिसकर्मी ने कार को रोकने का प्रयास किया तो कार चालक ने उसको भी टक्कर मार दी, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। जबकि इतने में कार चालक अबोहर की ओर फरार हो गया। घायल पुलिस कर्मी को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जांच अधिकारी एएसआइ सुभाष चंद्र ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली कि गांव कमालवाला में रहने वाला गुरप्रीत सिंह नशा बेचता है, जोकि मलोट की तरफ से अपनी कार में हेरोइन व नशे की गोलियां लेकर आ रहा है। पुलिस ने जीटी रोड पर नाकाबंदी की तो उक्त कार तेज रफ्तार से आती हुई दिखाई दी, जिसे पुलिस पार्टी ने रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने रुकने के बजाय नाके पर लगाए गए बड़े बड़े ड्रमों को टक्कर मार दी। इस दौरान पीएचजी बलजिद्र सिंह ने गाड़ी को रोकने की कोशिश की तो कार चालक ने उसे टक्कर मार दी, जिससे पीएचजी बलजिद्र सिंह जख्मी हो गया, जिसका फायदा उठाते हुए कार चालक वहां से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारी को इलाज के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जिसके हाथ पर चोट लगी है। फिलहाल उन्होंने गुरप्रीत के खिलाफ एनडीपीएस और धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि उक्त नाके के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने की कोशिश की जा रही है, जबकि आसपास के थानों के मुखियों को भी इस बारे में सूचना दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी