सरकारी अस्पताल में चले हथियार, युवकों ने मचाया उत्पात

सरकारी अस्पताल में मंगलवार रात को 20 के करीब युवाओं ने तेजधार हथियारों से हमला कर युवक को घायल दिया जिसके बाद वहां दाखिल मरीज व स्टाफ ने इधर उधर होकर अपनी जान बचाई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 11:08 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 11:08 PM (IST)
सरकारी अस्पताल में चले हथियार, युवकों ने मचाया उत्पात
सरकारी अस्पताल में चले हथियार, युवकों ने मचाया उत्पात

संस, अबोहर : सरकारी अस्पताल में मंगलवार रात को 20 के करीब युवाओं ने तेजधार हथियारों से हमला कर युवक को घायल दिया, जिसके बाद वहां दाखिल मरीज व स्टाफ ने इधर, उधर होकर अपनी जान बचाई।

सरकारी अस्पताल के उपरी वार्ड में ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने बताया कि विकास व विशाल निवासी संत नगरी अस्पताल में दाखिल थे। दौरान रात करीब दस बजे के बाद अमन नामक युवक भी वहां आ गया, जिसके पीछे दो दर्जन युवक हथियारों सहित अस्पताल में आ गए और हमला कर अमन को लहूलुहान कर दिया। इस दौरान वहां दाखिल मरीज व स्टाफ भी भयभीत हो गया व उन्होंने इधर, उधर होकर अपनी जान बचाई। इस दौरान घायल अमन को एमरजेंसी वार्ड में लाया गया जहां से उसकी हालत को गंभीर देखते हुए उसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया। उधर, जब तक नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तब तक हमलावर वहां से फरार हो चुके थे। नगर थाना प्रभारी तेजिदरपाल सिंह ने कहा कि यह मामला पुरानी रंजिश का है व अमन के बयान लेकर मामले की जांच की जाएगी व दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। कई बार कर चुके अस्पताल में पुलिस तैनाती की मांग : एसएमओ

सरकारी अस्पताल के एसमएओ डा. गगनदीप सिंह ने कहा कि इस तरह की घटनाएं कई बार अस्पताल में होती रहती है, जिसको देखते हुए यहां चौबीस घंटे पुलिस कर्मी तैनात किए गए थे। अस्पताल के एक कमरे में एक तरह की पुलिस चौकी ही बना दी गई थी, जोकि काफी समय से बंद पड़ी है। उन्होंने बताया कि वह इस बाबत कई बार पुलिस उच्च अधिकारियों से अनुरोध कर चुके है लेकिन अभी तक इस पर कोई कार्रवाई अमल नहीं लाई गई।

chat bot
आपका साथी