टंकी पर चढ़े जल सप्लाई वर्कर

जल सप्लाई व सैनिटेशन विभाग की ओर से गांव बहिक हस्ता उताड़ में जीपीडब्ल्यूएससी के तहत समिति बनाने के विरोध में जल सप्लाई व सैनिटेशन कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के प्रधान गुरमीत सिंह आलमके के नेतृत्व में वर्करों ने गुमानीवाला में रोष धरना दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:45 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:45 PM (IST)
टंकी पर चढ़े जल सप्लाई वर्कर
टंकी पर चढ़े जल सप्लाई वर्कर

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जल सप्लाई व सैनिटेशन विभाग की ओर से गांव बहिक हस्ता उताड़ में जीपीडब्ल्यूएससी के तहत समिति बनाने के विरोध में जल सप्लाई व सैनिटेशन कांट्रैक्ट वर्कर्स यूनियन के प्रधान गुरमीत सिंह आलमके के नेतृत्व में वर्करों ने गुमानीवाला में रोष धरना दिया। इसके साथ ही दो वर्कर सतपाल सिंह व गुरमीत सिंह हांडा पानी वाली टंकी पर चढ़ गए।

इस मौके प्रांतीय प्रेस सचिव सतनाम सिंह, जिला प्रधान जसविंदर सिंह, जिला महासचिव सुखचैन सिंह सोढी, गुरमीत सिंह आलमके ने आरोप लगाते कहा कि एक्सईन फाजिल्का व स्थानीय एसडीओ व जेई की ओर से जलालाबाद हलके के गांवों में सरकारी वाटर सप्लाई स्कीमों पर होने वाले कार्य पंचायतों को देने के लिए जीपीडब्ल्यूएससी के तहत कमेटियां बनाने की कोशिशों की जा रही हैं। इस दौरान मौके पर पहुंचे एसएचओ, सीआइडी के नुमाइंदों ने एसडीओ बलविदर सिंह, जेई सुखविदर सिंह, अंग्रेज सिंह के साथ यूनियन के नुमाइंदों की बैठक करवाई, जिस पर उक्त गांव में बनाई जीपीडबल्यूएससी समिति व बैंक खाते को भंग करने सहित अन्यों मांगों का समाधान करने का लिखित रूप में आश्वासन दिया गया, जिसके बाद यूनियन की ओर से धरने को समाप्त किया गया और करीब तीन घंटे बाद टंकी पर चढ़े वर्कर नीचे उतरे। इस मौके बलविदर सिंह, गौरव कलसी, राकेश, कुंदन सिंह, शौक सिंह, बलविन्दर सिंह, हरबंस सिंह, सूरज हांडा, महेन्दर सिंह, सुरिंदर सिंह भाकियू (एकता) उगराहा के जबर सिंह, मुख्तैयार सिंह, सरवन सिंह, मखण सिंह, रेशम सिंह और मास्टर मोटीवेटर यूनियन के परमिदर सिंह राजू, सुरिदर सिंह, गुरमीत सिंह उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी