स्वच्छता सर्वेक्षण में वीके केयर अस्पताल को मिला पहला स्थान

आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत नगर निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश के नेतृत्व में शहर के सरकारी व निजी स्कूलों कालेजों बैंकों होटल में करवाए गए सर्वेक्षण के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 10:48 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 10:48 PM (IST)
स्वच्छता सर्वेक्षण में वीके केयर अस्पताल को मिला पहला स्थान
स्वच्छता सर्वेक्षण में वीके केयर अस्पताल को मिला पहला स्थान

संस, अबोहर : आजादी का अमृत महोत्सव अभियान के तहत नगर निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश के नेतृत्व में शहर के सरकारी व निजी स्कूलों, कालेजों, बैंकों, होटल में करवाए गए सर्वेक्षण के विजेताओं को सम्मानित किया गया।

सेनेटरी इंस्पेक्टर जसविदर सिंह, करतार सिंह व स्वच्छ भारत के कोआर्डीनेटर गुरजिदर सिंह ने बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2021-22 के तहत 21 से 28 सितंबर तक यह अभियान चलाते हुए शहर के 50 संस्थानों की जांच की गई थी। इसमें 18 को संस्थानों को पहले तीन स्थान हासिल हुए, जिन्हें निगम की ओर से प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि स्कूलों में से अजंपशन कान्वेंट स्कूल ने पहला, डीएवी स्कूल को दूसरा व फ्लावर वैली स्कूल को तीसरा स्थान मिला, जबकि अस्पतालों में वीके केयर अस्पताल को पहला, मेजर सुरेंद्र अस्पताल को दूसरा स्थान हासिल हुआ। इसी प्रकार से बैंकों में कोटक महेंद्रा बैंक को पहला, एक्सिस बैंक को दूसरा व एचडीएफसी को तीसरा स्थान हासिल हुआ। जबकि कालोनियों में जसवंत नगरी को पहला, प्रिया एनक्लेव को दूसरा व उत्तम विहार कालोनी को तीसरा स्थान मिला। इसके अलावा होटलों में होटल सेननाइट को पहला, सेठी रिजेंसी को दूसरा व जोर्जियो को तीसरा स्थान हासिल हुआ।

chat bot
आपका साथी