अबोहर में नहीं पहुंची वैक्सीन, शनिवार को नहीं लगेंगे कैंप

अबोहर में वीरवार से वैक्सीन खत्म है शुक्रवार शाम तक भी वैक्सीन नहीं पहुंची। लिहाजा पहले यह संभावना जताई जा रही थी कि शनिवार को कैंप लगाकर वैक्सीन लगाई जाएगी लेकिन अब शनिवार को कोई संभावना नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:09 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:09 PM (IST)
अबोहर में नहीं पहुंची वैक्सीन, शनिवार को नहीं लगेंगे कैंप
अबोहर में नहीं पहुंची वैक्सीन, शनिवार को नहीं लगेंगे कैंप

संस, अबोहर : अबोहर में वीरवार से वैक्सीन खत्म है, शुक्रवार शाम तक भी वैक्सीन नहीं पहुंची। लिहाजा पहले यह संभावना जताई जा रही थी कि शनिवार को कैंप लगाकर वैक्सीन लगाई जाएगी, लेकिन अब शनिवार को कोई संभावना नहीं है।

एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने बताया कि उम्मीद है कि एक दो दिन में वैक्सीन आ जाएगी, जिस बारे लोगों को मीडिया व सोशल मीडिया के बारे सूचित कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंगलवार को 1500 के करीब डोज मिली थी, जिसके अनुसार बुधवार को कैंप लगाकर वैक्सीन लगा दी गई व वैक्सीन एक दिन में ही खत्म हो गई। उन्होंने माना कि लोगों में वैक्सीन लगवाने के प्रति काफी उत्साह देखा जा रहा है लेकिन उसके हिसाब से वैक्सीन नहीं मिल रहीं, जिस कारण बीच में कई कई दिन कैंप नहीं लग पाते। उन्होंने बताया कि विभाग से अधिक वैक्सीन की डिमांड की गई है। गौरतलब है कि न तो वीरवार को कैंप लग पाए व न ही शुक्रवार को, जबकि शनिवार को भी कैंप लगने की संभावना कम ही है क्योंकि वैक्सीन ही नहीं पहुंची।

फाजिल्का में मिले छह केस, 18 हुए स्वस्थ संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना से छह लोग संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 18 लोग स्वस्थ हुए हैं। सेहत ंिवभाग के अनुसार जिले में एक्टिव केसों की संख्या अब केवल 129 रह गई है। जिले में शुक्रवार को कोरोना से कोई मौत नहीं हुई। डीसी ने कोरोना से बचाव के लिए लक्षण दिखाई देने पर टेस्ट करवाने व वैक्सीन लगवाने की अपील की है।

chat bot
आपका साथी