अबोहर में कांग्रेस आज तीन जगह लगाएगी वैक्सीनेशन कैंप

नगर कांग्रेस कमेटी व यूथ कांग्रेस की ओर से वीरवार को को जोहड़ी मंदिर नई आबादी बड़ी पौड़ी पांच नंबर स्थित नवदुर्गा वैष्णव धर्मशाला व धर्मनगरी स्थित पंजपीर दरगाह मे कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 10:26 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 10:26 PM (IST)
अबोहर में कांग्रेस आज तीन जगह लगाएगी वैक्सीनेशन कैंप
अबोहर में कांग्रेस आज तीन जगह लगाएगी वैक्सीनेशन कैंप

संस, अबोहर : नगर कांग्रेस कमेटी व यूथ कांग्रेस की ओर से वीरवार को को जोहड़ी मंदिर, नई आबादी बड़ी पौड़ी पांच नंबर स्थित नवदुर्गा वैष्णव धर्मशाला व धर्मनगरी स्थित पंजपीर दरगाह मे कोरोना वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाएगा। नगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहनलाल ठठई ने बताया कि कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ के दिशा निर्देश पर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि सुबह 10 बजे से दो बजे तक यह कैंप लगाया जाएगा जहां 45 वर्ष से अधिक लोगों को टीका लगाया जाएगा।

विजडम स्कूल में कोरोना जागरूकता वेबिनार आठ को

संवाद सूत्र, फाजिल्का : कोरोना के खिलाफ जागरूक करने के लिए अबोहर रोड पर स्थित विजडम कान्वेंट स्कूल में एक वेबिनार का आयोजन गूगल मीट के जरिए आठ मई की शाम छह बजे आयोजित किया जाएगा। यह वेबिनार स्कूल के वाइस प्रिसिपल मोहित अनेजा की देखरेख में आयोजित किया जाएगा। वेबिनार में सिविल अस्पताल फाजिल्का में कार्यरत चेस्ट स्पेशलिस्ट डा. नीलू चुघ भाग लेंगे। इसके अलावा कोरोना टीकाकरण नोडल अधिकारी डा. रूपाली ग्रोवर भी इस अभियान में हिस्सा लेंगी। वाइस प्रिसिपल अनेजा ने बताया कि उक्त दोनों डाक्टर लोगों के कोरोना से संबंधित अंधविश्वासों को दूर करेंगें और साथ ही कोरोना और वैक्सीन से जुड़े महत्वपूर्ण तथ्य भी सांझा करेंगे। इसके अलावा डीएवी कालेज आफ एजुकेशन अबोहर के प्रोफेसर अजय खोसला मोटीवेटर की भूमिका अदा करेंगे।

स्कूल को भेंट किए तीन पंखे संस, अबोहर : गांव आलमगढ़ के नंबरदार दयाराम की ओर से सरकारी प्राइमरी स्कूल में तीन पंखें भेट किए गए हैं। इसके अलावा उन्होंने स्कूल में पौधारोपण भी किया गया। इस दौरान नंबरदार ने कहा कि पौधे हमारे पर्यावरण की रक्षा करते हैं। इससे वातावरण ठंडा रहता है और हमें पेड़ पौधों से आक्सीजन भी मिलती है। इस मौके पर स्कूल के मुख्यध्यापक बाबू राम, रीतू बाला, जोतिका कटारिया, नीतू लूना, रणजीत कंबोज, ज्योति बाला, गगनदीप, राजकुमार, बलजिद्र पाल, अनिल कुमार, राजिद्र कुमार मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी