दुकान में चोरी करते दो काबू, छित्तरपरेड कर पुलिस को सौंपा

शहर के एफएफ रोड पर स्थित एक मोबाइल शाप की दीवार में सेंध लगाकर चोरी करना सोमवार रात दो चोरों को महंगा पढ़ गया। उक्त दोनों चोरों को लोगों ने चोरी करते हुए पकड़ लिया और छित्तरपरेड करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:42 PM (IST)
दुकान में चोरी करते दो काबू, छित्तरपरेड कर पुलिस को सौंपा
दुकान में चोरी करते दो काबू, छित्तरपरेड कर पुलिस को सौंपा

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर के एफएफ रोड पर स्थित एक मोबाइल शाप की दीवार में सेंध लगाकर चोरी करना सोमवार रात दो चोरों को महंगा पढ़ गया। उक्त दोनों चोरों को लोगों ने चोरी करते हुए पकड़ लिया और छित्तरपरेड करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया।

ब्रदर्ज टेडीव‌र्ल्ड के संचालक ने बताया कि उनका घर दुकान के निकट है और रात करीब दो बजे किसी का फोन आया कि दो व्यक्ति दुकान की दीवार को सेंध लगा रहे थे, जिनको लोगों ने काबू कर लिया है। चोरों के पास एक बड़ा हथौड़ा था, जिसके साथ उन्होंने दुकान में सेंध लगाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि पुलिस को सूचित करने के एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चोरों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। इस मौके मौजूद लोगों ने कहा कि दोनों चोरों ने भागने की कोशिश की, लेकिन सड़क के बीच लगे लोहे के डिवाइडरों में टकरा जाने के कारण वह दोनों पकड़ में आ गए। इस संबंधी पुलिस ने बताया कि दोनों युवको को चोटें लगीं हुई हैं और सबसे पहले इनको सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी।

चूरापोस्त व प्रतिबंधित गोलियों सहति आठ काबू संवाद सहयोगी, अबोहर : जिला पुलिस ने चूरा पोस्त व प्रतिबंधित गोलियों सहित आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना बहाववाला पुलिस ने सीतो गुन्ने के निकट नाकाबंदी के दौरान कार सवार महिदर कुमार व मुकेश कुमार को 750 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है।

इसके अलावा सदर थाना पुलिस ने 20 किलो चूरा पोस्त समेत दो लोगों को काबू किया है। एएसआइ कुलविदर सिंह सैयदावाली के निकट गश्त कर रहे थे तो दविदर कुमार व करणप्रीत सिंह निवासी गांव लक्कड़वाला थाना सदर मलोट टैक्टर-ट्राली पर राजस्थान से चूरापोस्त लेकर आ रहे हैं। पुलिस ने दोनों को काबू कर 20 किलो चूरा पोस्त बरामद किया है।

इसी तरह सदर थाना पुलिस ने गोबिदगढ़ टी प्वाइंट पर नाकाबंदी कर ट्राला चालक व सहचालक को 300 ग्राम चूरा पोस्त व 290 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है। आरोपित की पहचान बूटा सिंह निवासी निहालसिंह वाला जिला मोगा व चरणजीत सिंह निवासी ठठईया मरोडा जिला तरनतारन के रूप में हुई। इसके अलावा थाना खुइयां सरवर पुलिस ने ट्राला चालक व सहचालक को 10 किलो चूरा पोस्त समेत काबू किया है। एएसआई बलवीर सिंह दौलतपुरा के पास गश्त कर रहे थे कि एक गंगानगर की तरफ से आ रहे एक ट्राले को रोककर तलाशी ली तो उससे 10 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ । आरोपित की पहचान गुरमीत सिंह निवासी गोबिद नगरी श्रीमुक्तसर साहिब व गुरदीप सिंह निवासी मोडवाला पुल श्रीमुक्तसर साहिब के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी