दिल्ली से 252 ग्राम हेरोइन ला रहे कार सवार दो काबू

थाना सिटी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार सवार दो लोगों को हेरोइन सहित काबू किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित हेरोइन दिल्ली से लेकर आए थे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Jun 2021 10:40 PM (IST) Updated:Wed, 16 Jun 2021 10:40 PM (IST)
दिल्ली से 252 ग्राम हेरोइन ला रहे कार सवार दो काबू
दिल्ली से 252 ग्राम हेरोइन ला रहे कार सवार दो काबू

संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक कार सवार दो लोगों को हेरोइन सहित काबू किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित हेरोइन दिल्ली से लेकर आए थे। डीएसपी जसवीर सिंह पन्नू ने बताया कि गांव बाधा के पुल के निकट नाकाबंदी के दौरान जलालाबाद की ओर से आ रही एक कार को रोक शक के आधार पर तलाशी ली तो कार के स्टेरिग के निकट से एक पालीथिन से 252 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

उन्होंने बताया कि आरोपित गांव मियानी बस्ती निवासी रमेश कुमार व नई आबादी निवासी प्रिस को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपितों ने पूछताछ में माना की वह दिल्ली से हेरोइन लेकर आते थे, लेकिन जिनसे उन्होंने हेरोइन ली, उसका उन्हें कुछ पता नहीं। पहले भी नशा तस्करी के मामलों में नामजद हैं आरोपित

थाना प्रभारी अंग्रेज सिंह ने कहा कि उक्त मामले में आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड लिया जाएगा । आरपोपित रमेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत पास और प्रिस पर एक एनडीपीएस एक्ट का मामला पहले भी दर्ज है।

हेरोइन व 93 हजार रुपए ड्रग मनी सहित दो काबू

खुईखेड़ा: थाना खुईखेड़ा पुलिस ने सात ग्राम हेैरोइन व 93 हजार रुपए ड्रग मनी व कंप्यूटर कंडे सहित 2 लोगों को काबू किया है। एसआई हरप्रीत सिंह ने बताया कि नाकाबंदी के दौरान पुलिस कर्मचारी रविकांत नेा साथी कर्मचारियों की मदद से स्विफ्ट कार को रोक कार सवार संदीप सिंह वासी सीड फार्म पक्का अबोहर और सुखदीप सिंह वासी सीड फार्म पक्का अबोहर को सात ग्राम हेरोइइ, 93 हजार रुपए ड्रग मनी व कंप्यूटर कंडा बरामद किया है।

chat bot
आपका साथी