क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो नामजद

वीकेंड लाकडाउन के दौरान शनिवार को कुछ जगह पर खाने-पीने की रेहड़ियां दिखाई दी लेकिन रविवार को पुलिस की सख्ती के चलते रेहड़ियां भी गायब नजर आई। इसके अलावा पुलिस ने क‌र्फ्यू की उल्लंघना को लेकर 2 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 May 2021 10:19 PM (IST) Updated:Sun, 09 May 2021 10:19 PM (IST)
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो नामजद
क‌र्फ्यू का उल्लंघन करने पर दो नामजद

संवाद सूत्र, फाजिल्का : वीकेंड लाकडाउन के दौरान शनिवार को कुछ जगह पर खाने-पीने की रेहड़ियां दिखाई दी, लेकिन रविवार को पुलिस की सख्ती के चलते रेहड़ियां भी गायब नजर आई। इसके अलावा पुलिस ने क‌र्फ्यू की उल्लंघना को लेकर 2 लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया है।

थाना खुईखेड़ा पुलिस ने रात के समय गेहूं से भरे दो ट्रक लेकर आ रहे दो लोगों पर क‌र्फ्यू के उलंघन का मामला दर्ज किया है। एएसआइ रविकांत ने बताया कि गश्त हुए पुलिस पाटी सरकारी स्कूल बकैनवाला पहुंची तो रात करीब तीन बजे के बाद राजस्थान वाली साइड से दो ट्रैक्टर सोनालिका 740 और ट्रैक्टर मार्का सोनालिका 735 सहित गेहूं के साथ भरे हुए आते दिखाई दिए। उक्त ट्रकों में करीब 80 क्विटल गेहूं थी, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर आरोपितों के खिलाफ क‌र्फ्यू की उल्लंघन का मामला दर्ज कर लिया है।

बिना बजह घूमने वाले युवकों के काटे चालान संस, अबोहर : वीकेंड लाकडाउन में रविवार को ट्रैफिक प्रभारी गुरमीत सिंह के नेतृत्व में एएसआइ बाज सिंह, एएसआई सतदेव, एएसआइ सुरेंद्र कुमार पुलिस पार्टी ने बाजार 12 के बाहर नाकाबंदी कर बिना काम घूम रहे करीब छह लोगों के चालान काटे व कइयों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

गुरमीत सिंह ने बताया कि जो युवकबिना काम से बिना मास्क लगाए घूम रहे थे, उनके चालान काटे गए है व कइयों को वार्निंग देकर छोड़ा गया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि बिना मास्क घर से बाहर न निकलें। उन्होंने कहा कि वीकेंड क‌र्फ्यू लोगों की सुरक्षा के लिए लगाया गया है, लोग इसका पालन करें।

chat bot
आपका साथी