फाजिल्का में मिले कोरोना के दो नए केस, एक की मौत

जिले में पिछले 24 घंटे में 20 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है जबकि दो नए केस मिले हैं। जिले में सोमवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसके साथ एक्टिव मामलों की संख्या 107 हो गई है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Jul 2021 10:39 PM (IST) Updated:Mon, 12 Jul 2021 10:39 PM (IST)
फाजिल्का में मिले कोरोना के दो नए केस, एक की मौत
फाजिल्का में मिले कोरोना के दो नए केस, एक की मौत

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में पिछले 24 घंटे में 20 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है, जबकि दो नए केस मिले हैं। जिले में सोमवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसके साथ एक्टिव मामलों की संख्या 107 हो गई है।

उधर, कोविड के मद्देनजर जिला मजिस्ट्रेट अरविन्द पाल सिंह संधू ने 20 जुलाई तक नएी आदेश जारी किए हैं। जारी आदेशों अनुसार स्कूल अभी बंद रहेंगे। कालेज, कोचिग सैंटर और उच्च शिक्षा के साथ संबंधी शिक्षण संस्थान इस शर्त पर खोलने की आज्ञा दी गई है कि उनकी तरफ से सर्टिफिकेट देना पड़ेगा कि सभी टीचिग, नान टीचिग स्टाफ और विद्यार्थियों ने कम से कम से दो सप्ताह पहले कोविड वैक्सीन का कम से कम एक टीका लगवा लिया है।

इसी तरह सभी बार, सिनेमा हाल, रैस्टोरैंट, सपा, कोचिग सैंटर, स्पोर्टस कांप्लैक्स, जिम, माल, म्युजियम आदि को इस शर्त पर खोलने की आज्ञा दी जा रही है कि सभी स्टाफ और 18 साल से बड़ी उम्र के सभी विजिटर ने कोविड वैक्सीन का कम से कम एक टीका लगवा लिया है। इसी तरह स्विमिग पुल, स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स और जिम सुविधा का इस्तेमाल करने वाले सभी 18 साल से बड़ी उम्र के होने पर उन्होंने कोविड वैक्सीन का कम से कम एक टीका जरूर लगवाया हो। इसके अलावा सभी विभागों व लोगों से अपील की गई कि वह सभी जरूरी सावधानियां जैसे कि सामाजिक दूरी, मास्क पहनना आदि का सख्ती के साथ पालन करें।

फिरोजपुर में कोरोना के दो नए केस, 20 लोग हुए स्वस्थ

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : रविवार के बाद जिला फिरोजपुर में सोमवार भी राहत भरा रहा। लगातार दूसरे दिन कोरोना संक्रमण से किसी को जान नहीं गंवानी पड़ी, जबकि कोरोना के दो नए केस मिले हैं और 20 मरीज संक्रमण से रिकवर हुए हैं। सेहत विभाग के अनुसार सोमवार को 422 लोगों को टेस्ट हुए और अभी तक 218155 लोगों के टेस्ट किए गए हैं।

chat bot
आपका साथी