फाजिल्का में कोरोना से दो की मौत, 162 की नए केस

जिले में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं । लेकिन इसके बावजूद लोग कोरोना की हिदायतों का पालन नहीं कर रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 10:43 PM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 10:43 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से दो की मौत, 162 की नए केस
फाजिल्का में कोरोना से दो की मौत, 162 की नए केस

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं । लेकिन इसके बावजूद लोग कोरोना की हिदायतों का पालन नहीं कर रहे। जिले में वीरवार को 162 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव पाई गई, जबकि दो लोगों की कोरोना से मौत हो गई, जिससे कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा बढ़कर 106 हो गया है। डीसी अरविदपाल संधू ने बताया कि जिले में अब तक 6004 कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं, जिनमें से 4827 लोग स्वस्थ हो चुके हैं, जबकि 1071 मामले अभी एक्टिव हैं। उन्होंने बताया कि वीरवार को 57 लोग स्वस्थ हुए हैं। इसके अलावा अबोहर के 74 वर्षीय व्यक्ति को उपचार के लिए बाहर ले जाते समय मौत हुई, जबकि फाजिल्का के 60 वर्षीय व्यक्ति की एक अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हुई है।

44, 970 ने पहली व 4365 ने ली वैकसीन की दूसरी डोज

डीसी अरविदपाल संधू ने बताया कि बीते दिन तक जिले में 44970 लोगों को पहली कोरोना वैक्सीन की डोज लग गई थी, जबकि 4365 लोगों को दूसरी कोरोना की डोज लगी। उन्होंने बताया कि लगातार वैक्सीन के कार्य में तेजी लाई जा रही है।

गुरुहरसहाए के बैंक कर्मचारी पाजिटिव, दो दिन के लिए ब्रांच बंद संवाद सूत्र,गुरुहरसहाय(फिरोजपुर) : गुरुहरसहाए के पंजाब ग्रामीण बैंक का एक कर्मचारी कोरोना पाजिटिव आने पर बैंक को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है और सेहत विभाग की ओर से अपील की गई है कि जो भी ग्रामीण बैंक के ग्राहक हैं वह जल्दी से जल्दी अपनी कोरोना की रिपोर्ट करवाएं जिससे इस महामारी बीमारी से बचा जा सके और बैंक के सभी कर्मचारियों को कोरोना रिपोर्ट करवाने के लिए कहा गया है।

बैंक मुलाजिम पाजिटिव आने के बाद बैंक बंद रहने के किसानों के दिक्कत का सामना करना पड़ेगा,क्योंकिगेंहू की सीधी अदायगी उनके इसी बैंक के खातों में हो रही है । पहले ही खरीद को लेकर चितत किसानों की परेशानी ओर बढ़ गई हैं । दूसरी ओर पंजाब सरकार की तरफ से नई गाइडलाइन भी जारी कर दी गई है और लोगों को हिदायत की जा रही है कि वह जरूरी काम से बिना घर से बाहर न निकलने मास्क लगाकर रखें और कम से -कम तीन गज की दूरी बनाकर भी रखें और हाथों को बार बार साबुन के साथ धोना कहा गया है।

chat bot
आपका साथी