गली बनाने से रोकने पर भिड़े दो गुट, कई लोग जख्मी

जिले के गांव पैंचावाली में गली बनाने को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया जिसमें दोनों पक्षों ने जहां महिलाओं के कपड़े फाड़ने के आरोप लगाए वहीं कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 10:20 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 10:20 PM (IST)
गली बनाने से रोकने पर भिड़े दो गुट, कई लोग जख्मी
गली बनाने से रोकने पर भिड़े दो गुट, कई लोग जख्मी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव पैंचावाली में गली बनाने को लेकर दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें दोनों पक्षों ने जहां महिलाओं के कपड़े फाड़ने के आरोप लगाए, वहीं कुछ लोग जख्मी भी हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

एएसआइ लखविद्र सिंह ने बताया कि एक अप्रैल की शाम पौने छह बजे गांव पैंचावाली में कुछ लोगों के बीच गली बनाने को लेकर झगड़ा हो गया। इस दौरान पहले पक्ष की वंदना ने शिकायत दी कि गली बनाने को लेकर रमेश कुमार, भजन लाल, सोमा रानी, हंसराज, जय चंद, सरोज कुमार, हरबंस लाल व दो अज्ञात व्यक्ति उनके घर घुस आए और झगड़ा करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। वहीं दूसरे पक्ष के रमेश कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई कि गली बनाने को लेकर वंदना रानी, केवल कृष्ण, समीर कुमार, सतनाम चंद, विजय कुमार व दो अज्ञात लोगों ने उसका पर हमला कर दिया, जब उसके पारिवारिक सदस्य उसे छुड़वाने के लिए आए तो उक्त लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उसकी पत्नी को खिचते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। जांच अधिकारी एएसआइ लखविद्र सिंह ने बताया कि दोनों गुटों के 16 लोगों पर क्रास केस के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। विवाह समारोह में जबरदस्ती घुसे, की मारपीट

गांव मंडी लाधूका के रहने वाले एक व्यक्ति ने कुछ लोगों पर बिना बुलाए विवाह समारोह में घुसकर मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि गांव लाधूका निवासी गुरदेव सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी भतीजी के विवाह पर रात को डीजे चल रहा था तो गुरविदर सिंह, कुलविदर सिंह, संदीप सिंह और 4-5 अज्ञात व्यक्ति बिना बुलाए ही उनके घर आकर नाचने लगे, जब उसने उनको रोका तो आरोपितों ने उसे मारपीट कर जख्मी कर दिया। पुलिस ने उक्त लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी