अबोहर में दो दिन बाद आई 50 फतेह किट, हाथों हाथ हो गई वितरित

दिन ब दिन बढ़ रहे कोरोना पाजिटिव मामलों के कारण सरकारी अस्पताल में फतेह किट की किल्लत हो गई है। शुक्रवार को दो दिन बाद अस्पताल में मात्र 50 किट ही पहुंची जो हाथों हाथों ही वितरित हो गई। उधर अबोहर में रोजाना 50 से 55 के करीब कोरोना पाजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। अब भी 100 के करीब पाजिटिव मरीज है जिनको फतेह किट मिलनी बाकी है ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:39 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:39 PM (IST)
अबोहर में दो दिन बाद आई 50 फतेह किट, हाथों हाथ हो गई वितरित
अबोहर में दो दिन बाद आई 50 फतेह किट, हाथों हाथ हो गई वितरित

संवाद सहयोगी, अबोहर : दिन ब दिन बढ़ रहे कोरोना पाजिटिव मामलों के कारण सरकारी अस्पताल में फतेह किट की किल्लत हो गई है। शुक्रवार को दो दिन बाद अस्पताल में मात्र 50 किट ही पहुंची जो हाथों हाथों ही वितरित हो गई। उधर, अबोहर में रोजाना 50 से 55 के करीब कोरोना पाजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। अब भी 100 के करीब पाजिटिव मरीज है जिनको फतेह किट मिलनी बाकी है ।

सरकारी अस्पताल में कोरोना प्रोजेक्ट के इंचार्ज जगदीश ने बताया कि वीरवार को 55 व शुक्रवार को 52 पाजिटिव केस नए मिले हैं। अगर किसी मरीज को कोई तकलीफ नहीं है तो उसे घर पर ही आइसोलेट किया जाता है व फतेह किट उपलब्ध करवा दी जाती है। एसएमओ डा. गगनदीप सिंह ने कहा कि पाजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ने से फतेह किट की कुछ कमी आई है जिसके बारे सिवल सर्जन को लिख दिया गया है, जैसे ही यह किटें पहुंचेंगी कोरोना संक्रमितों के घरों में पहल के आधार पर पहुंचा दी जाएगी ।

---

रामसरां में बनाया जाएगा कोविड केयर सेंटर

कोरोना के केस बढ़ने पर हुए एसडीएम जसपाल सिंह बराड़ ने अपने कार्यालय में आइएमए के डाक्टरों संग बैठक की। एसडीएम ने कहा कि बढ़ रहे मरीजों की संख्या को देखते हुए प्रशासन की ओर से अबोहर व गांव रामसरा में कोविड मरीजों को रखने के लिए सेंटर बनाने पर विचार विमर्श किया गया, जिस पर आईएम के प्रधान डा. डीपी गोदारा और पूर्व प्रधान डा. युधिष्टर चौधरी ने उन्हे पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया ।

chat bot
आपका साथी