भाइयों को रास्ते में रोककर की मारपीट, बाइक व नकदी छीनी

जिले के गांव ओझांवाली के निकट किसी कार्य के लिए जा रहे दो भाइयों को रास्ते में रोककर कुछ लोगों ने पहले मारपीट की व बाद में बाइक व 20 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 10:52 PM (IST)
भाइयों को रास्ते में रोककर की मारपीट, बाइक व नकदी छीनी
भाइयों को रास्ते में रोककर की मारपीट, बाइक व नकदी छीनी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले के गांव ओझांवाली के निकट किसी कार्य के लिए जा रहे दो भाइयों को रास्ते में रोककर कुछ लोगों ने पहले मारपीट की व बाद में बाइक व 20 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। पुलिस को दी शिकायत में गांव चक्क डबवाला निवासी सुखविद्र कंबोज ने बताया कि पांच मई की रात करीब दस बजे वह अपने भाई के साथ अपने-अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर किसी कार्य के लिए जा रहे थे तो गांव ओझांवाली के निकट कुछ लोगों ने उन्हें घेर लिया और मारपीट की। इसके बाद आरोपित उसका व उसके भाई का मोटरसाइकिल व 20 हजार रुपये छीनकर ले गए। इसके अलावा आरोपित उसके असली दस्तावेज व अन्य जरूरी कागजात भी छीनकर फरार हो गए। एएसआइ जुगराज सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने छिद्र सिंह, गुरदीप सिंह, निशान सिंह, ध्यान सिंह, शिकंदर सिंह व जगजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही उक्त लोगों पर कोरोना को लेकर लगाए क‌र्फ्यू के उल्लंघन का मामला भी दर्ज किया गया है।

रास्ते में रोक किया हमला, घर आए युवके से छीनी कार संवाद सहयोगी. गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने युवक पर पहले जानलेवा हमले का प्रयास किया, जब वो गाड़ी लेकर अपने घर गया तो जबरन उसकी नई कार लेकर आरोपित फरार हो गए। थाना गुरुहरसहाय पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

थाना गुरुहरसहाय के सहायक इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता मनजीत सिंह निवासी हांडा करियाना स्टोर गुरुहरसहाय ने बताया कि वीरवार को जब वह अपने घर से काम के लिए निकला तो रास्ते में आरोपित बिट्टू उर्फ मनिदरजीत सिंह, परमजीत सिंह, सुरजीत सिंह निवासी न्यू गांधी नगर जलालाबाद ने छह अज्ञात लोगों के साथ मिल कर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। हमले के दौरान पीड़ित ने अपनी कार भगाकर अपने घर में लगा दी और शोर मचाने लगा, जब तक आरोपित उसके घर में दाखिल हो चुके थे और उसकी नई डिजाइर कार बिना नंबर की लेकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित ने बताया कि कार के डैश बोर्ड में उसका पर्स

था, जिसमें ड्राइविग लाइसेंस, बैंक के एटीएम और 5 हजार रुपए की नगदी थी। पीड़ित के मुताबिक आरोपितों से उसकी पुरानी रंजिश चलती आ रही है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी