पुलिस को देख बैग फेंक फरार हुए युवक, चूरा पोस्त बरामद

थाना बहाववाला पुलिस ने 40 किलो चूरा पोस्त बरामद कर लोगों के खिलाफ मामल दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:24 PM (IST)
पुलिस को देख बैग फेंक फरार हुए युवक, चूरा पोस्त बरामद
पुलिस को देख बैग फेंक फरार हुए युवक, चूरा पोस्त बरामद

संस, अबोहर: थाना बहाववाला पुलिस ने 40 किलो चूरा पोस्त बरामद कर लोगों के खिलाफ मामल दर्ज किया है। एएसआइ मलकीत सिंह ने पुलिस टीम सहित राजपुरा बैरियर के निकट नाका लगा रखा था कि राजस्थान की तरफ से आ रही एक बस नाके से पीछे एक पैट्रोल पंप के सामने रुकी। इस दौरान दो व्यक्ति अपने बैगों सहित उतर के राजस्थान की तरफ वापिस जाने लगे। पुलिस द्वारा उन्हें रोकने पर दोनों व्यक्ति अपने बैग फेंक कर फरार हो गए। पुलिस ने बैगों की तलाशी ली तो 40 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश की जा रही है।

40 बोतल शराब सहित काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 40 बोतल अवैध शराब सहित एक को काबू किया है। एएसआई गुरमेल सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि गुरप्रीत सिंह उर्फ गौरी निवासी सीड फार्म पक्का शराब बेचने का आदी है। पुलिस ने शुक्रवार को फाजिल्का चुंगी के निकट से गुरप्रीत सिंह को 40 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। एएसआई काला सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव खैरपुर चौक सीतो गुन्नो के निकट गश्त कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि इंद्रजीत वासी मेहराना प्रतिबंधित गोलियां बेचने के लिए बस स्टैंड सीतो गुन्नो आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी करके इंद्रजीत को 240 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है।

chat bot
आपका साथी