19, 500 प्रतिबंधित गोलियों समेत दो गिरफ्तार

सदर थाना पुलिस ने 19 हजार 500 प्रतिबंधित गोलियों समेत दो लोगों को काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 14 Nov 2021 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 14 Nov 2021 09:57 PM (IST)
19, 500 प्रतिबंधित गोलियों समेत दो गिरफ्तार
19, 500 प्रतिबंधित गोलियों समेत दो गिरफ्तार

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने 19 हजार 500 प्रतिबंधित गोलियों समेत दो लोगों को काबू किया है। थाना प्रभारी गुरविद्र सिंह, एएसआइ मनजीत सिंह शनिवार को पुलिस पार्टी सहित गश्त के दौरान गांव सैयदांवाली अड्डे की तरफ जा रही थे तो हाथ में बैग लेकर आ रहे दो युवकों की तलाशी ली उनसे 19 हजार 500 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। आरोपितों की पहचान विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की व भूपिद्र सिंह उर्फ भिदा निवासी नौशहरा पन्नुआ पत्ती जगपुर थाना सरहाली तरनतारन के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

25 किलो चूरा पोस्त सहित ट्राला चालक व परिचालक काबू संस, अबोहर : थाना खुइयांसरवर पुलिस ने 25 किलो चूरा पोस्त सहित ट्राला चालक व परिचालक को काबू किया है। थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह, चौकी पटीसदीक के प्रभारी बलवीर सिंह शनिवार को पुलिस पार्टी के साथ कल्लरखेड़ा में तैनात थे और राजस्थान की ओर से आ रहे एक घोड़ा ट्राला को शक के आधार पर रोक जब ट्राले को रोककर तलाशी ली गई तो 25 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने ट्राला चालक गुरमेल सिंह व परिचालक मनजिद्र सिंह वासी गांव साहिबाजपुर जिला तरनतारन को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। नगर थाना के प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी ने बताया कि एएसआइ गुरमेल सिंह शनिवार को गश्त के दौरान बाबा रामदेव चौक की तरफ जा रहे थे कि बिना नंबरी मोटरसाइकिल पर सवार युवक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसे काबू किया और दस्तावेज मांगे गए तो वह घबरा गया। जांच में पता चला कि मोटरसाइकिल चोरी की है। आरोपित की पहचान सोनू कुमार निवासी गुरु कृपा नगर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी