15 ग्राम हेरोइन के साथ महिला सहित दो काबू

थाना बहाववाला पुलिस ने 15 ग्राम हेरोइन के साथ महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:40 PM (IST)
15 ग्राम हेरोइन के साथ महिला सहित दो काबू
15 ग्राम हेरोइन के साथ महिला सहित दो काबू

संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने 15 ग्राम हेरोइन के साथ महिला सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी, बजीतपुर भोमा के प्रभारी दविद्र सिंह, एएसआई सुखदेव सिंह व अन्य पुलिस पार्टी दौराने गश्त गांव हिम्मतपुरा की तरफ जा रही थी कि खास मुखबिर ने सूचना दी कि एक महिला व पुरूष हेरोइन लेकर आ रहे हैं। पुलिस ने नाकाबंदी कर बाइक सवार महिला को पुरूष को रोक तलाशी ली तो 15 ग्राम हेरोईन बरामद हुई। आरोपितों की पहचान जगदीप सिंह वासी कर्मनगर, पक्का सीडफार्म अबोहर व सिमरनजीत कौर पत्नी लोकेश वासी हिम्मतपुरा के रूप में हुई।

किशोरी से किया दुष्कर्म, तीन पर केस संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर की रहने वाली किशोरी ने तीन लोगों पर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। थाना सिटी पुलिस के एसआई अमरजीत कौर ने बताया कि शिकायत में पीड़िता ने बताया कि 30 जुलाई को वह स्कूल से वापस आ रही थी कि एक मोटरसाइकिल संदीप व एक अज्ञात व्यक्ति उसे घर छोड़ने के बहाने अपने साथ किसी अज्ञात जगह पर ले गए जहां पर लवप्रीत नामक युवक पहले से ही मौजूद था। न्होंने उसे एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। पुलिस ने तीनों आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्रतिबंधित गोलियों सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना घल्लखुर्द पुलिस ने 250 प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि पुलिस चौंकी मुदकी इंचार्ज एएसआई कुलवंत सिंह को पुलिस पार्टी के साथ गश्त दौरान सूचना मिली थी कि रमन कुमार उर्फ वासी वार्ड नंबर 11 मुदकी नशीली गोलियां बेचने का आदी है और लोहाम रोड मुदकी मौड़ पर ग्राहकों का इंतजार कर रहा है। पुलिस ने आरोपित को 250 प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी