चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने वाले छह गिरफ्तार

जलालाबाद में पिछले कुछ दिनों से वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहे है। थाना वैरोके पुलिस ने मोटरसाइकिल को चोरी कर सस्ते दाम पर बेचने वाले दो युवकों को चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Jul 2021 10:08 PM (IST) Updated:Sun, 18 Jul 2021 10:08 PM (IST)
चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने वाले छह गिरफ्तार
चोरी की मोटरसाइकिलें बेचने वाले छह गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जलालाबाद में पिछले कुछ दिनों से वाहन चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रहे है। थाना वैरोके पुलिस ने मोटरसाइकिल को चोरी कर सस्ते दाम पर बेचने वाले दो युवकों को चोरी की छह मोटरसाइकिलों सहित गिरफ्तार किया है।

जांच अधिकारी एएसआइ मलकीत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि चक्क ढाब खुशहाल जोइया निवासी जसवीर सिंह व चक्क ब्लोचा निवासी बिदर सिंह क्षेत्र में विभिन्न जगहों से वाहन चोरी कर उसे आगे सस्ते दामों पर दे देते हैं। अगर अभी उनकी गिरफ्तारी के लिए नाकाबंदी की जाए, तो उन्हें चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया जा सकता है। पुलिस ने गांव कच्चा काले वाला के निकट नाकाबंदी करते हुए उक्त दोनों को मोटरसाइकिल सहित काबू किया। पुलिस ने जब दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो उनसे पांच और मोटरसाइकिल बरामद हुई। जांच अधिकारी ने बताया कि पांच मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस और एक मोटरसाइकिल प्लेटीना बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने कहा कि उक्त दोनों को आज अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा ताकि उनसे और जानकारी हासिल की जा सके। चोरी की दो मोटरसाइकिलों के साथ तीन गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने चोरी को दो मोटरसाइकिल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना सीआइए स्टाफ के एएसआई गुरदेव सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान सूचना के अधार पर किले वाला चौक फिरोजपुर शहर में नाकाबंदी कर अजय पुत्र वासी बस्ती शेखां वाली व ज्ञान सिंह उर्फ तारा वासी गांव रखड़ी को चोरी के बजाज प्लेटीना मोटरसाईकिल नंबर पीबी-05-क्यू-9962 सहित गिरफ्तार किया है। जबकि दूसरे मामलें में थाना छावनी के एएसआइ रेशम सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ पायलट चौक फिरोजपुर छावनी में नाकाबंदी कर सागर वासी क्वार्टर नंबर 6 नजदीक बस स्टैंड छावनी को हीरो सप्लैंडर बिना नंबरी चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी