सवा क्विंटल चूरा पोस्त व डेढ़ लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू

थाना सदर पुलिस ने राजस्थान से कार में एक क्विंटल 20 किलो चूरा पोस्त ला रहे दो नशा तस्करों को एक पिस्टल व साढ़े लाख की ड्रग मनी सहित गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 10:23 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 10:23 PM (IST)
सवा क्विंटल चूरा पोस्त व डेढ़ लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू
सवा क्विंटल चूरा पोस्त व डेढ़ लाख की ड्रग मनी सहित दो काबू

संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना सदर पुलिस ने राजस्थान से कार में एक क्विंटल 20 किलो चूरा पोस्त ला रहे दो नशा तस्करों को एक पिस्टल व साढ़े लाख की ड्रग मनी सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस की ओर से दोनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया है।

एएसआइ मनजीत सिंह ने बताया कि शनिवार को बस स्टैंड आलमगढ़ के पास पुलिस पार्टी समेत गश्त कर रहे थे तो मुखिबर ने सूचना दी कि एक करेटा कार सवार लोग राजस्थान से चूरा पोस्त लेकर आ रहे हैं। पुलिस ने सूचना मिलने के बाद आलमगढ़ के पास नाकाबंदी कर राजस्थान की ओर से आ रही करेटा कार को रोक तलाशी ली तो कार में बोरियों में भरकर रखा एक क्विंटल 20 किलो चूरा पोस्त व आरोपितों से एक पिस्टल व डेढ़ लाख रुपये की ड्रग मनी बरामद हुई। आरोपितों की पहचान हीरा राम निवासी चटाना थाना पाचू जिला बीकानेर राजस्थान व शंभु निवासी गोगेलाभ थाना सदर नागौर राजस्थान के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

40 किलो चूरा पोस्त सहित ट्रक चालक काबू संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने 40 किलो चूरा पोस्त सहित ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है। चौकी इंचार्ज एसआई राजविदर सिंह ने बताया कि गांव कल्लरखेड़ा में गश्त के दौरान एक खड़े ट्रक की तलाशी ली तो उससे 40 किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने ड्राइवर दलजीत सिंह निवासी घुद्दु वाला थाना मक्खू जिला फिरोजपुर के रूप में हुई है। आरोपित अदालत में पेश किया गया जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी