राजस्थान से पोस्त व प्रतिबंधित गोलियां ला रहे दो गिरफ्तार

नशे के खिलाफ चलाए अभियान के तहत थाना बहाववाला पुलिस ने नाकाबंदी कर राजस्थान की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोककर उसमें सवार दो लोगों को पोस्त व प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 05:08 PM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 05:08 PM (IST)
राजस्थान से पोस्त व प्रतिबंधित गोलियां ला रहे दो गिरफ्तार
राजस्थान से पोस्त व प्रतिबंधित गोलियां ला रहे दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, अबोहर (फाजिल्का) : नशे के खिलाफ चलाए अभियान के तहत थाना बहाववाला पुलिस ने नाकाबंदी कर राजस्थान की ओर से आ रहे एक ट्रक को रोककर उसमें सवार दो लोगों को पोस्त व प्रतिबंधित गोलियों सहित गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एसआइ रविद्र कुमार ने बताया कि गश्त के दौरान उन्हें सूचना मिली कि बसंत नगर जैतो, जिला फरीदकोट निवासी हरपिद्र सिंह व नरदीप सिंह अपने ट्राले में राजस्थान की तरफ से प्रतिबंधित गोलियां व चूरा पोस्त छिपाकर ला रहे हैं। अगर नाकाबंदी की जाए तो उन्हें काबू किया जा सकता है। इस पर पुलिस ने गांव दोदा के टी-प्वाइंट के निकट नाकाबंदी करते हुए उक्त ट्राले को रोककर दो लोगों को हिरासत में लिया और ट्राले की जांच की तो उसमें से नौ किलोग्राम डोडे चूरा पोस्त व 7400 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने ट्राले को कब्जे में लेते हुए उक्त दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपितों को अदालत में पेश करके रिमांड हासिल किया जाएगा, ताकि उनसे और जानकारी हासिल हो सके। 10 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार

थाना सिटी-2 अबोहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक एक्टिवा सवार दो लोगों को हेरोइन सहित काबू करने में सफलता हासिल की है। एसआइ हरप्रीत सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान जब वे हनुमानगढ़ रोड निकट बाला जी धाम मौजूद थे तो सूचना मिली कि अबोहर निवासी प्रवीण व हेमंत कुमार हेरोइन लाकर बेचते हैं। इस पर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान बिना नंबर की एक्टिवा को रोककर इन दोनों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उक्त दोनों से 10 ग्राम हेरोइन बरामद करते हुए उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी