ट्रक आपरेटरों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

आल पंजाब ट्रक एकता यूनियन के आह्वान पर ट्रक आपरेटरों की ओर से मांगों को लेकर फाजिल्का के डीसी चौक में शनिवार को जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 03:36 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 09:43 PM (IST)
ट्रक आपरेटरों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन
ट्रक आपरेटरों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : आल पंजाब ट्रक एकता यूनियन के आह्वान पर ट्रक आपरेटरों की ओर से मांगों को लेकर फाजिल्का के डीसी चौक में शनिवार को जाम लगाकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। इस मौके ट्रक आपरेटर वेलफेयर सोसयटी के अध्यक्ष निरंजन सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार से कैंसिल की गई ट्रक यूनियन बहाल करने की मांग की जा रही है, ताकि ट्रक आपरेटरों को उनकी रोजी-रोटी मिल सके।

उन्होंने बताया कि पांच साल पहले पंजाब सरकार की ओर से ट्रक यूनियनें कैंसिल की गई थी, जिसके चलते उनके सिर पर कर्ज चढ़ गए हैं व रोजी-रोटी को मोहताज हो गए हैं। उन्होंने बताया कि ट्रक के ड्राइवर दिहाड़ियां करने लगे और कंडक्टर के तो बुरे हाल हैं। इसके उलट सरकार ने उन पर टैक्स भी बढ़ा दिए, जबकि उनकी कमाई बहुत कम हो गई है। उन्होंने बताया कि इससे पहले यूनियन के पास 422 ट्रक थे, जो घटकर 210 रह गए हैं। इस मौके एक ट्रक चालक ने बताया कि उसने 50 साल ड्राइवरी की है। इससे पहले उसके पास 50 ट्रक थे, लेकिन अब उसके पास एक भी ट्रक नहीं बचा। उन्होंने बताया कि वह सात नवंबर को मुख्यमंत्री चरनजीत सिंह चन्नी से मिलकर ट्रक यूनियन को बहाल करने की मांग की जाएगी।

गुरसेवक बने आप के बल्लूआना से व्यापार मंडल के प्रधान संस, अबोहर : आप पार्टी के बल्लुआना सर्कल इंचार्ज अमनदीप सिंह गोल्डी मुसाफिर ने गुरसेवक सिंह बराड़ को हलका बलुआना से आम आदमी पार्टी के व्यापार मंडल अध्यक्ष बनने पर गांव कुंडल स्थित उनके आवास पर जाकर बधाई दी। उन्होंने कह कि आप की सरकार आने पर पंजाब का पूणर्त विकास होगा। इस अवसर पर दिलप्रीत सिंह, गुरमीत सिंह, रेशम सिंह, सुखदेव सिंह, सोहन सिंह, जसवंत सिंह, परमपाल सिंह पंचायत सदस्य, शरणजीत सिंह पंचायत सदस्य, राजविदर सिंह, धर्मपाल, लखवीर सिंह, सुखविदर सिंह काली, बलकार सिंह, यादविदर सिंह, हरजीत सिंह, गुरमेल सिंह, कंवलजीत सिंह, गुरप्रीत सिंह गोपा, राजू सहित गांव के गणमान्य लोग मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी