महिला को कुचलने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार

गोलूका मोड़ के निकट हुए सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद पुलिस ने मृतका की बेटी के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 21 Nov 2021 09:58 PM (IST) Updated:Sun, 21 Nov 2021 09:58 PM (IST)
महिला को कुचलने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार
महिला को कुचलने वाला ट्रक चालक गिरफ्तार

संवाद सूत्र, जलालाबाद : गोलूका मोड़ के निकट हुए सड़क हादसे में महिला की मौत के बाद पुलिस ने मृतका की बेटी के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उधर उक्त हादसे से गांव छांगा राये उताड़ में शोक की लहर है, क्योंकि उक्त लड़की के पिता की पहले ही मौत हो गई थी।

पुलिस को दी शिकायत में गांव छांगा राय उताड़ निवासी गुरप्रीत कौर ने बताया कि 20 नवंबर की सुबह जब वह अपनी मां परमजीत कौर के साथ एक्टिवा पर सवार होकर किसी कार्य के लिए जलालाबाद जा रही थी तो एफएफ रोड पर गांव बिल्लीमार के निकट एक तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से उसकी एक्टिवा को टक्कर मार दी, जिस कारण एक्टिवा का संतुलन बिगड़ गया और एक्टिवा साथ के खेत में जा गिरी। इस दौरान वह खेत में और उसकी मां सड़क पर गिर गई और ट्रक के नीचे आने से उसकी मां की मौके पर ही मौत हो गई। जांच अधिकारी राजवंत कौर ने बताया कि उक्त हादसे में गुरप्रीत कौर को मामूली चौटें आई हैं, जिसकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने ट्रक चालकजम्मू कश्मीर के अनंतनाग के चक्क वानगुड गाजीगुड निवासी हुलजार अहमद के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

वाहन की टक्कर से व्यक्ति की मौत संस, अबोहर : अबोहर के गांव डंगरखेड़ा में एक व्यक्ति अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर घायल हो गया, जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक बिकर सिंह (45) के बेटे हरदीप ने बताया कि उसका पिता बुधवार देर शाम गांव बाजीदपुर में मजदूरी कर पैदल ही वापस आ रहा था, जब वह गांव डंगरखेड़ा के छप्पड़ के पास पहुंचा तो उसे किसी वाहन ने टक्कर मार दी जिससे वह गिर कर बुरी तरह से घायल हो गया। आसपास के लोगों ने उन्हें सूचना दी जिस पर वह उसे लेकर सरकारी अस्पताल में पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी