सैर कर रही किशोरी को ट्राले ने कुचला, बच्ची गंभीर

शहर के कंधवाला रोड बाईपास पर रविवार सुबह छह बजे सैर कर रही एक 16 साल की किशोरी को तेज रफ्तार ट्राले ने बुरी तरह से कुचल दिया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:15 PM (IST)
सैर कर रही किशोरी को ट्राले ने कुचला, बच्ची गंभीर
सैर कर रही किशोरी को ट्राले ने कुचला, बच्ची गंभीर

संवाद सहयोगी, अबोहर : शहर के कंधवाला रोड बाईपास पर रविवार सुबह छह बजे सैर कर रही एक 16 साल की किशोरी को तेज रफ्तार ट्राले ने बुरी तरह से कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में उसके साथ सैर कर रही नौ साल की बच्ची अनमोल पुत्री दिलबाग सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जबकि हादसे के दौरान सैर कर रहे दो युवक व एक युवती बाल बाल बच गए। घटना के बाद ट्राला चालक ट्राले समेत फरार हो गया।

चंडीगढ़ मोहल्ला निवासी राहुल पुत्र राज कुमार ने बताया कि उसकी 16 वर्षीय बहन नेहा, जोकि सरकारी कन्या सीसे स्कूल में 10वीं कक्षा की छात्रा थी, सुबह करीब छह बजे कंधवाला बाइपास पर सैर कर रही थी कि अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार ट्राला आया व उसे कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नेहा के साथ नौ वर्षीय अनमोल पुत्री दिलबाग सैर कर रही थी, जो ट्राले की चपेट में आने से गंभीर घायल हो गई। घायल अनमोल को अबोहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए रेफर कर दिया गया। उनके साथ सैर कर रही गगनप्रीत कौर खुद को बचाते हुए झाडि़यों में गिर गई जिससे उसे मामूली चोट आई, जबकि राहुल व जसविद्र सिंह बाल-बाल बच गए। नगर थाना दो के एएसआइ फतेहचंद मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लेते हुए ट्राला चालक के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि ट्राला चालक की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी