व्यापारी का अपहरण कर लूटे तीन लाख

शहर में एक बार फिर लूटपाट की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। शहर की बाह्मणी चुंगी के पास वीरवार को स्विफ्ट कार सवार नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर व्यापारी को अगवा कर लिया और तीन लाख रुपये की नकदी लूट व्यापारी को श्री मुक्तसर साहिब रोड पर गांव सैदो चक्क के पास नहर के निकट फेंककर फरार हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 08 Apr 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 08 Apr 2021 11:03 PM (IST)
व्यापारी का अपहरण कर लूटे तीन लाख
व्यापारी का अपहरण कर लूटे तीन लाख

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर में एक बार फिर लूटपाट की घटनाएं बढ़ने लगी हैं। शहर की बाह्मणी चुंगी के पास वीरवार को स्विफ्ट कार सवार नकाबपोश लुटेरों ने पिस्तौल के बल पर व्यापारी को अगवा कर लिया और तीन लाख रुपये की नकदी लूट व्यापारी को श्री मुक्तसर साहिब रोड पर गांव सैदो चक्क के पास नहर के निकट फेंककर फरार हो गए।

पीड़ित व्यापारी चक्क रूम वाला, जलालाबाद निवासी अभीरार भूरा ने बताया कि वह गांवों व शहरों से भैंसें खरीदने और बेचने का काम करता है। कुछ दिन पहले अपने घर उत्तर प्रदेश में व्यापार करने के लिए गया था और वीरवार को सुबह श्री मुक्तसर साहिब से बस पर सवार होकर गांव रुमवाला वापस आ रहा था। इस दौरान बाह्मणी चुंगी के पास उतरने के बाद जैसे ही घर की ओर जाने लगा तो पीछे से स्विफ्ट कार सवार नकाबपोशों ने अपनी गाड़ी रोकी और पिस्तौल के बल पर उसे अगवा कर ले गए। इसके बाद उन्होंने चलती कार में उससे मारपीट की और गोली मारने की धमकियां देकर उससे तीन लाख रुपये की नकदी छीन ली। इसके बाद लुटेरे उसे गांव सैदोके के पास चलती कार से बाहर फेंक कर फरार हो गए। सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस : एसएचओ

थाना सिटी के एसएचओ मलकीत सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है , ताकि उक्त गाड़ी का नंबर पता चल सके। उन्होंने कहा कि व्यापारी के ब्यान दर्ज कर लिए गए हैं और उसके पास मौजूद पैसों के अलावा अन्य जांच भी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी