कन्या स्कूल के बाहर मंडराने वाले मनचलों पर कसा शिकंजा

सरकारी कन्या स्कूल के बाहर मंडराने वाले मनचलों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने बुधवार को स्कूल के बाहर दोपहिया वाहनों पर घूमने वाले कई मनचलों को काबू कर चालान काटे।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:33 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 10:33 PM (IST)
कन्या स्कूल के बाहर मंडराने वाले मनचलों पर कसा शिकंजा
कन्या स्कूल के बाहर मंडराने वाले मनचलों पर कसा शिकंजा

संस, अबोहर : सरकारी कन्या स्कूल के बाहर मंडराने वाले मनचलों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने बुधवार को स्कूल के बाहर दोपहिया वाहनों पर घूमने वाले कई मनचलों को काबू कर चालान काटे।

नगर थाना नंबर एक के प्रभारी तेजिदर पाल सिंह ने बताया कि अब पुलिस कर्मी सुबह लड़कियों के स्कूल व कालेज के बाहर स्कूल कालेज खुलने के समय व छुट्टी के समय तैनात रहेंगे। स्कूली छात्राएं बिना किसी डर के स्कूल से घर व घर से स्कूल जा सकेंगी। उनकी सुरक्षा की जिम्मेवारी अब पुलिस प्रशासन ने पूर्ण रूप से अपने कंधों पर उठा ली है। इस अवसर पर एएसआइ सतपाल, हनुमान दास, जवान बबलू, जगदीप व अन्य पुलिस के अधिकारी उपस्थित थे। पुलिस प्रशासन को स्कूली छात्राओं में रास्ते में तंग परेशान करने की शिकायतें मिल रही थी. जिसको देखते हुए स्कूल के बाहर छात्राओं को परेशान करने वाले मनचले लड़कों पर कार्रवाई कर रही है।

मारपीट के आरोप में तीन लोगों पर केस

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एक व्यक्ति से मारपीट करने के आरोप में तीन लोगों के मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में गुरमुख सिंह निवासी सीपर तहसील बुआनी खेड़ा जिला हिसार ने बताया कि ढाणी कड़ाका सिंह में पांच फरवरी को उसके साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। जिसके बयानों पर पुलिस ने लवप्रीत सिंह निवासी घटिटयां वाली, जसवंत सिंह व लवप्रीत सिंह निवासी अलियाना के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

धोखाधड़ी के आरोप में तीन पर केस संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर उसके साथ धोखाधड़ी करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। ढाबा कोकरियां निवासी लखवीर कौर पुत्री अंग्रेज सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि आरोपितों ने उसके साथ जमीन का सौदा किया था, लेकिन जमीन की रजिस्ट्री नहीं करवाई। पुलिस ने आरोपित हरमीत सिंह, गुरप्रीत कौर पत्नी जसविदर सिंह निवासी मलोट व जगमीत सिंह निवासी पटेल नगर मलोट के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी