माइनर से मिला गला हाथ व पैर कटा शव

कोयल खेड़ा-हरीपुरा के बीच माइनर से एक व्यक्ति का गला सड़ा शव बरामद हुआ है जिसका एक हाथ व पैर कटा हुआ है। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में रखवाया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 10:03 PM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:03 PM (IST)
माइनर से मिला गला हाथ व पैर कटा शव
माइनर से मिला गला हाथ व पैर कटा शव

संस, अबोहर : कोयल खेड़ा-हरीपुरा के बीच माइनर से एक व्यक्ति का गला सड़ा शव बरामद हुआ है, जिसका एक हाथ व पैर कटा हुआ है। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने शव को फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में रखवाया है।

नर सेवा नारायण सेवा समिति के प्रधान राजू चराया ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि हरीपुरा गांव के निकट एक व्यक्ति का शव मिला है। समिति के सदस्य जगदेव, चरणजीत व अजय एंलूलेंस लेकर मौके पहुंचे व वहां जाकर पुलिस को इस बारे बताया। मृतक के काले रंग का लोअर पहना हुआ है व उसका एक हाथ व एक पैर नहीं है। शव करीब 10-15 दिन पुराना लगता है व मृतक की आयु करीब 40 से 45 वर्ष की प्रतीत होती है। शव गला सड़ा होने के कारण शव की पहचान नहीं हो पाई है व पुलिस ने शव को फाजिल्का के सरकारी अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवाया है।

पड़ोसियों ने महिला से की मारपीट

संस, अबोहर : शाक्य नगर में रहने वाली महिला को पड़ोसियों ने मारपीट कर घायल कर दिया जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। अनीता रानी पत्नी भोला राम ने बताया उसका घरेलू झगड़ा चल रहा था। इस दौरान उसके पड़ोसी उनके घर में आए व उसे मारपीट कर घायल कर दिया। आसपास के लोगों ने उसे सरकारी अस्प्ताल में भर्ती करवाया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दो पर केस संस, अबोहर : खुइयां सरवर पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में दो लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एचसी जगजीत सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि कुलजीत सिंह उर्फ गग्गी व बूटा सिंह निवासी पंजावा माडल मोटरसाइकिल चोरी करते हैं और चोरी की मोटरसाइकिल बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहे हैं। पुलिस ने गुरजीत सिंह उर्फ गग्गी व बूटा सिंह निवासी पंजावा माडल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी