मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य काबू

नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 11:15 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 11:15 PM (IST)
मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य काबू
मोटरसाइकिल चोर गिरोह के तीन सदस्य काबू

संवाद सूत्र, जलालाबाद : नगर थाना पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल बेचने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। जांच अधिकारी एएसआइ प्रितपाल सिंह ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली कि अरनीवाला के बिजली घर के साथ रहने वाला छिदा राम, दशमेश नगरी निवासी छिदा सिंह उर्फ छिदा, जलालाबाद गोबिद नगरी निवासी लवप्रीत सिंह मोटरसाइकिल चोरी करते हैं और चोरी की मोटरसाइकिल लेकर जलालाबाद की तरफ आ रहे हैं।

पुलिस ने सूचना के आधार पर बाह्मणी वाला फाटक के निकट नाकाबंदी कर तीनों को काबू कर लिया, जब उनसे मोटरसाइकिल के कागजात के बारे में पूछा तो मोटरसाइकिल चोरी का निकला। उन्होंने बताया कि तीनों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपितों को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी, ताकि उनसे शहर में हुई अन्य चोरी की वारदातों के बारे में जानकारी हासिल हो सके।

सात किलो चूरा पोस्त सहित एक काबू, दो पर केस संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने सात किलो चूरा पोस्त समेत एक व्यक्ति को काबू कर दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना प्रभारी बलविद्र सिंह टोहरी के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर दर्शन सिंह, एएसआइ काला सिंह, सीतोगुन्नो चौकी के प्रभारी दविद्र सिंह को गश्त के दौरान सूचना मिली कि हरीश बैनीवाल वासी धोरू भोपालगढ़ जिला जोधपुर राजस्थान अपने साथी सुखजीत उर्फ धोलिया वासी महाराना को पोस्त सप्लाई करने आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपित को रोक उसके बैक की तलाशी ली तो सात किलो चूरा पोस्त बरामद हुआ। थाना बहाववाला पुलिस ने हरीश कुमार व सुखजीत उर्फ धोलिया के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने हरीश बेनीवाल को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

chat bot
आपका साथी