रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगे तीन लाख

गांव संतोख सिंह वाला के रहने वाले युवक को रेलवे में नौकरी लगवा तीन लाख की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Oct 2021 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 10 Oct 2021 10:24 PM (IST)
रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगे तीन लाख
रेलवे में नौकरी दिलाने का झांसा दे ठगे तीन लाख

संवाद सूत्र, जलालाबाद : गांव संतोख सिंह वाला के रहने वाले युवक को रेलवे में नौकरी लगवा तीन लाख की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव संतोख सिंह वाला निवासी मंगत सिंह ने बताया कि उसका बेटा काफी समय से नौकरी की तलाश कर रहा था। साल 2020 में उसकी मुलाकात गांव हाकेवाला जिला फिरोजपुर निवासी जसवंत संह के साथ हुई, जिसने बाद उसने जरनैल सिंह वासी फिरोजपुर व कुलवीर कौर वासी डीएम आफिस रेलवे विभाग फिरोजपुर के साथ मिलाया, जिन्होंने कहा कि वह उसके लड़के अमरजीत सिंह को नौकरी लगवा देंगे। पीडि़त ने आरोप लगाया कि उक्त तीनों ने उससे करीब साढ़े तीन लाख रुपये लिए। लेकिन काफी समय तक बेटे को नौकरी न लगवाने पर उसने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने पैसे लौटाने से इनकार कर दिया। जांच अधिकारी एसआइ नवदीप कौर ने बताया कि तीनों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खेतों से मोटरें चोरी करने वाले चार नामजद, दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना आरिफके की पुलिस ने गांव उसमान वाला व आस-पास के गांवों से किसानों के खेतों से मोटरें चोरी करने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार करके चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में कारज सिंह निवासी उसमान वाला ने बताया कि छह अक्टूबर की रात को उसके खेत में से एक मोटर चोरी हो गई थी, जिसके बाद जांच की तो पता चला कि सुरिदर सिंह निवासी निजाम वाला के खेत में से भी दो मोटरें चोरी हुई और बलवंत सिंह वासी रखड़ी के खेतों से भी दो मोटरें चोरी हुई है। इसके बाद पता चला कि आरोपित शिदर सिंह, सुखदेव सिंह निवासी सुलतानवाला, पलविदर सिंह व मंगल सिंह उर्फ मंगा निवासी बस्ती रोड़ा वाली बंडाला ने उनके खेतों से मोटरें चोरी की है। जांच कर रहे एएसआइ सुखदेव सिंह ने बताया कि आरोपित शिदर सिंह व मंगल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी