प्रेमी जोड़े पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

लव मैरिज करवाने वाले दंपती पर एसडीएम कार्यालय में हमला करने के आरोप में नगर थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:02 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:02 PM (IST)
प्रेमी जोड़े पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार
प्रेमी जोड़े पर हमला करने वाले तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, अबोहर : लव मैरिज करवाने वाले दंपती पर एसडीएम कार्यालय में हमला करने के आरोप में नगर थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि 16 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में शकुंतला पत्नी सोहन पाल निवासी किक्करखेड़ा ने बताया कि उसने कोर्ट मैरिज करवाई है, जिसके लिए दोनों पक्षों को एसडीएम कार्यालय में बुलाया गया था। वह बुधवार को अपने पति सोहन पाल के साथ एसडीएम कार्यालय में पहुंची तो वहां उसके मायके वालों ने कुछ लोगों के साथ उन पर हमला कर दिया। सोहन पाल का कहना है कि उन्होंने एसडीएम कार्यालय में घुसकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने शकुंतला के बयान पर उसके पिता नरेश कुमार निवासी सियागवाली श्रीगंगानगर व माता रोशनी देवी पत्नी नरेश कुमार के अलावा महावीर प्रसाद नाना, दयाल चंद मामा, निर्मला देवी नानी समेत मोहन लाल, मुनी राम, गुरविदर सिंह मोनू निवासी धर्मपुरा समेत सात अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने आरोपित मोहन लाल पुत्र अमरजीत निवासी तुंबड़भान मुनी राम पुत्र नामालूम निवासी पट्टी सदीक गुरविदर सिंह पुत्र टहल सिंह निवासी लक्कड़ वाला को काबू किया है। शादी से नाराज है लड़की का परिवार

सोहन पाल निवासी किक्करखेड़ा जोकि मेघवाल जाति से संबंध रखता है, ने बताया उसने 11 अक्टूबर को शकुंतला से कोर्ट मैरिज करवाई थी। शकुंतला कुम्हार बिरादरी से संबंध रखती है, लेकिन वह दोनों एक दूसरे को चाहते थे, जबकि लड़की के परिजनों को उनकी शादी मंजूर नहीं थी, जिसके बाद से शकुंतला के परिजन उसे उसके परिजनों को धमकी दे रहे थे कि वह उनका सप्पांवाली कांड जैसा हाल करेंगे। पति ने बताया ससुरालियों से जान का खतरा

सोहन पाल का कहना है कि लव मैरिज करवाने के बाद से लड़की वालों के परिजन उससे रंजिश रखने लगे थे व उन्होंने हाईकोर्ट से सुरक्षा की मांग की थी, जिस पर उन्हें एक सुरक्षा कर्मी भी मिला हुआ है। सोहनपाल ने कहा कि अगर पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ कड़ी कारवाई नहीं की व उन्हें पुरी सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई तो वह उन्हें जान से मार सकते हैं।

chat bot
आपका साथी