वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे पैसे, दो गिरफ्तार

शहर के रहने वाले एक युवक को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 10:21 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 10:21 PM (IST)
वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे पैसे, दो गिरफ्तार
वीडियो वायरल करने की धमकी दे मांगे पैसे, दो गिरफ्तार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के रहने वाले एक युवक को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में राजा सिनेमा के निकट रहने वाले रजत कुमार ने बताया कि 15 जून को उसके मोबाइल पर एक फोन आया और फोन करने वाले ने कहा कि उसकी एक वीडियो उनके पास है, जिसे वह वायरल कर देंगे। अगर वह उन्हें पैसे नहीं देगा तो शाम तक उसकी वीडियो वायरल कर दी जाएगी, जिस पर उसने कुछ समय मांगा। कुछ समय बाद उक्त व्यक्ति ने शाह पैलेस के निकट आने के लिए कहा, जिस पर उसने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शाह पैलेस के निकट दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

जांच अधिकारी भगवान सिंह ने बताया कि फाजिल्का निवासी मोहित भठेजा व शाह पैलेस के निकट रहने वाले रोहित को एक मोबाइल व 10 हजार रुपये नगदी सहित गिरफ्तार करके मामला दर्ज कर लिया गया है। उक्त वीडियो को लेकर अभी जांच की जा रही है। वहीं शिकायतकर्ता के अनुसार उक्त व्यक्ति की ओर से उसकी वीडियो को एडिट करके वीडियो बनाई गई थी, जिसके वायरल करने को लेकर वह घबरा गया था। लेकिन घर पर बताने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

घर में छापामारी कर पकड़ी 13502 नशीली गोलियों संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी पुलिस ने बस्ती हजूर सिंह में एक घर में छापामारी कर 13502 प्रतिबंधित गोलियां बरामद कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआई राधेशाम ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि बस्ती हजूर सिंह डेडा हाउस रोड निवासी संदीप कुमार अपने घर में नशीली गोलियां बेचता है। पुलिस टीम के साथ उक्त व्यक्ति के घर में रेड की तो वहां से 13502 नशीली गोलियां बरामद हुई। पुलिस ने आरोपित संदीप कुमार को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी