24 घंटे में अबोहर में चोरी की तीसरी बड़ी वारदात

गांव कल्लरखेड़ा व सप्पांवाली में चोरी की बड़ी घटनाओं के बाद चोरों ने वीरवार रात को गांव जंडवाला हनुवंता में एक घर से लाखों रुपये के गहने व नकदी चोरी कर ली और गांव दौलतपुरा के सरकारी स्कूल में भी हजारों रुपये का सामान चुरा लिया। डीएसपी राहुल भारद्वाज थाना प्रभारी अमरिंद्र सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 11:16 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 11:16 PM (IST)
24 घंटे में अबोहर में चोरी की तीसरी बड़ी वारदात
24 घंटे में अबोहर में चोरी की तीसरी बड़ी वारदात

संवाद सहयेागी, अबोहर :

गांव कल्लरखेड़ा व सप्पांवाली में चोरी की बड़ी घटनाओं के बाद चोरों ने वीरवार रात को गांव जंडवाला हनुवंता में एक घर से लाखों रुपये के गहने व नकदी चोरी कर ली और गांव दौलतपुरा के सरकारी स्कूल में भी हजारों रुपये का सामान चुरा लिया। डीएसपी राहुल भारद्वाज, थाना प्रभारी अमरिंद्र सिंह ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जंडवाला हनुवंता निवासी दलीप कुमार जो कि खुईयां सरवर पंचायत सचिव हैं, ने बताया कि उनका परिवार घर में सोया हुआ था, जबकि उनके दो बेटे करीब रात दो बजे तक पढाई कर रहे थे। इसके बाद जैसे ही उनके बेटे सोए तो चोरों ने घर में घुसकर कमरे में रखी अलमारियों व संदूकों के ताले तोड़कर 15 तोले सोना, एक किलो चांदी, चार लाख की नकदी चुरा ली। सूचना मिलने पर डीएसपी राहुल भारद्वाज, नगर थाना प्रभारी अमरिन्द्र सिंह मौके पर पहुचें और जांच पड़ताल शुरू कर दी। इस घटना में भी घर में किसी प्रकार के कैमरो आदि न लगे होने के कारण पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया। पुलिस बोली, किसी बड़े गिरोह का काम, ठीकरी पहरे लगाएं लोग

थाना प्रभारी अमरिद्र सिंह ने बताया कि पुलिस चोरी की सभी घटनाओं की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि यह सभी घटनाएं किसी बड़े एवं शातिर गिरोह का काम लग रहा है, जिसका पता लगाने के लिए सभी थानों की पुलिस से संपर्क किया गया है और राजस्थान पुलिस से भी तालमेल बनाया जा रहा है। उन्होंनें कहा कि जब तक चोर गिरोह को काबू नहीं कर लिया जाता तब तक गांवों में ठीकरी पहरे लगाए जाएं।

स्कूल से ताले तोड़ चोरी किया सामान

चोरों ने गांव दौलतपुरा के सरकारी स्कूल में कैमरे लगे होने के बावजूद कमरों के ताले तोड़कर वहां से एलईडी व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो घरों से लाखों की चोरी करने वालों का नहीं लगा सुराग संवाद सहयोगी, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने ढाणी कालू राम सप्पांवाली में हुई महावीर कुमार के घर पर हुई चोरी के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एसआइ बलविदर सिंह ने बताया कि अभी तक मामले की जांच चल रही है, फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है।

महावीर कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सात जुलाई की रात को चोरों ने उनके घर में सेंध लगाकर पेटी के उपर पड़े संदूक से 25 तोले सोना, करीब 20-22 तोले चांदी व 85 हजार की नगद राशि पार कर ली। उन्होंने बताया कि कुल 10 लाख 83 हजार की चोरी हुई है।

इसके अलावा थाना खुइयां सरवर पुलिस ने गांव कल्लरखेड़ा में हुई एक घर में चोरी के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में रघुवीर सिंह ने बताया कि सात जुलाई की रात को चोरों ने घर में दाखिल होकर सोना चांदी व डायमंड समेत करीब पौने आठ लाख की नकदी चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि चोरी किए गए सामान की कुल कीमत 20 लाख रुपये बनती है। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच राजविदर सिंह ने बताया कि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है।

chat bot
आपका साथी