मनियारी की दुकान एक लाख नकद और पैसों के हार चोरी

शहर में चोरी की वारदात दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। पिछले करीब एक महीने की बात करें तो यहां पांच से 10 चोरियां हो चुकी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 10:53 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 10:53 PM (IST)
मनियारी की दुकान एक लाख नकद और पैसों के हार चोरी
मनियारी की दुकान एक लाख नकद और पैसों के हार चोरी

जागरण संवाददाता, फाजिल्का : शहर में चोरी की वारदात दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही हैं। पिछले करीब एक महीने की बात करें तो यहां पांच से 10 चोरियां हो चुकी हैं। इनमें से एक चोरी में ही आरोपित पकड़े गए हैं, जिन्हें भी लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। जबकि बाकी मामलों की पुलिस अभी जांच ही कर रही है। बीती रात भी चोरों ने शहर के मेहरियां बाजार में एक दुकान को निशाना बनाते हुए नकदी व पैसों के हार चोरी कर लिए। उक्त चोर दुकान की छत का शटर तोड़कर दुकान मे घुसे। जिसकी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई।

ओम जनरल स्टोर के मालिक ओमप्रकाश ने बताया कि बीती रात वह दुकान को बंद करके गए थे, सुबह जब वह दुकान पर आए और दुकान के ताले खोले तो अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। भीतर जाकर देखा तो दुकान के काउंटर के गल्ले खुले हुए थे और लगभग एक लाख की नकदी गायब थी। इसके अलावा कुछ हार भी गायब हैं, जिनमें पैसे लगे हुए थे। उन्होंने बताया कि नवरात्र का सामान आने के चलते डीलरों को पैसे देने थे, जिसके चलते पैसे दुकान के भीतर रखे हुए थे और सुबह डीलर को देने थे, लेकिन रातों रात ही चोरों ने दुकान से चोरी कर ली। उन्होंने बताया कि अभी बाकी सामान की जांच की जा रही है। उक्त चोर छत के जरिये शटर तोड़कर अंदर घुसे। सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और मामले की सूचना पुलिस को भी दे दी गई है। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। दुकानदार ने पुलिस प्रशासन से मांग की कि चोरी की घटना को जल्द ट्रेस किया जाए और चोरों को जल्द काबू किया जाए।

---

तीन दिन पहले भी हुआ चोरी का प्रयास

उक्त मेहरियां बाजार में ही तीन दिन पहले भी चोरी का प्रयास हुआ था। लेकिन कुछ नौजवानों द्वारा शहर में गश्त लगाए जाने के चलते चोर चोरी में करने में असफल रहे। इस पर लोगों ने पहले चोर को काबू किया और पुलिस को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चोर को काबू किया। लेकिन इसके बावजूद अभी चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। जिससे लोगों में भय का माहौल है।

chat bot
आपका साथी