छत के रास्ते घर मे घुसे चोर, पांच तोले सोना व नगदी चोरी

पिछले दिनों अबोहर में हुई चोरी की घटनाओं के बाद से ही चोरों के हौंसले काफी बुलंद हैं। गांव जंडवाला भीमेशाह में पारिवारिक सदस्य प्रांगण में सोये हुए थे और चोरों ने घर से हाथ साफ कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 17 Jul 2021 09:47 PM (IST) Updated:Sat, 17 Jul 2021 09:47 PM (IST)
छत के रास्ते घर मे घुसे चोर, पांच तोले सोना व नगदी चोरी
छत के रास्ते घर मे घुसे चोर, पांच तोले सोना व नगदी चोरी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : पिछले दिनों अबोहर में हुई चोरी की घटनाओं के बाद से ही चोरों के हौंसले काफी बुलंद हैं। गांव जंडवाला भीमेशाह में पारिवारिक सदस्य प्रांगण में सोये हुए थे और चोरों ने घर से हाथ साफ कर लिया। सुबह उठने पर जब परिवार से घर में बिखरा हुआ सामान देखा तो उनके होश उड़ गए, जिसके बाद मामले की सूचना थाना अरनीवाला पुलिस को दी गई।

गांव जंडवाला भीमेशाह निवासी रमेश कुमार ने बताया कि गर्मी होने के चलते पूरा परिवार कुछ दिनों से प्रांगण में सो रहा था। 15 जुलाई की रात को भी वह खाना खाकर प्रांगण में सो रहे थे, जब वह सुबह उठे तो घर के अंदर लाइट चल रही थी, जब वह अंदर गए तो सारा सामान बिखरा हुआ था। सामान की जांच की तो पता चला कि घर से करीब साढ़े पांच तोले सोना व 22 हजार रुपये की नगदी चोरी हो चुकी है। थाना अनरनीवाला के एएसआइ हरमेश सिंह ने बताया कि शिकायत पर कार्रवाई करते हुए उन्होंने अज्ञात लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस बारीकी से जांच कर रही है, जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा।

महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, पांच पर केस संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सदर पुलिस ने महिला से सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआइ बख्शीश कौर ने बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज करवाई कि 15 जुलाई को सुबह करीब 9.30 बजे जब घर में अकेली थी तो करनैल सिंह, रणजीत, हरमीत, चमकौर व गगनदीप उसके घर में घुस आए और करनैल घर के बाहर खड़ा रहा। इसके बाद उक्त आरोपितों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिसके बाद आरोपित उसे किसी को भी इस बारे में ना बताने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उक्त पांचों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी