बेटी से मिलने गई महिला के घर में चोरी

शहर की धींगड़ा कालोनी में रहने वाली महिला बीते दिनों अपनी बेटी को मिलने के लिए गई थी लेकिन जब वापस लौटी तो चोर घर पर हाथ साफ कर चुके थे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Jun 2021 10:16 PM (IST) Updated:Tue, 08 Jun 2021 10:16 PM (IST)
बेटी से मिलने गई महिला के घर में चोरी
बेटी से मिलने गई महिला के घर में चोरी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर की धींगड़ा कालोनी में रहने वाली महिला बीते दिनों अपनी बेटी को मिलने के लिए गई थी, लेकिन जब वापस लौटी तो चोर घर पर हाथ साफ कर चुके थे। पुलिस को दी शिकायत में धींगड़ा कालोनी निवासी सिमरजीत कौर ने बताया कि 24 मई को वह अपनी छोटी बेटी के साथ बड़ी बेटी करमजीत कौर वासी ढाबां को मिलने के लिए गई थी। 28 मई को जब वह परिवार सहित घर में वापस आई तो घर के मेन दरवाजे पर ताला लगा हुआ था। ताला खोलकर जब वह अंदर गई तो घर के अंदर दरवाजे पर लगे सभी ताले टूटे हुए थे और सामान बिखरा हुआ था। जब उसने घर में रखे सोने की जांच की तो पता चला कि चोर बेड में पड़ी एक चेन व लाकेट डेढ़ तोला, एक चेनी एक तोला, दो अंगूठियां 11 ग्राम, लेडीज अंगूठी, टापस, एक लाकेट के अलावा अन्य सामान चोरी कर ले गए गए, जिसकी कुल कीमत लगभग अढ़ाई लाख रूपये बनती है। जांच अधिकारी एएसआइ जतिद्र सिंह ने बताया कि अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिए ब्यान में महिला ने बताया कि उक्त चोरी की घटना 24 मई से लेकर 28 मई के बीच हुई है। लेकिन जब उसे चोरी के बारे में पता चला तो वह काफी परेशान हो गई। लेकिन परिवार वालों ने उसे हौंसला दिया और पुलिस को इसकी शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा।

जमीन के विवाद में व्यक्ति से की मारपीट संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने जमीन के विवाद को लेकर व्यक्ति से मारपी के आरोप में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक थानेदार गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में जसवंत सिंह पुत्र मंगा सिंह वासी गांव मेघा राए उताड़ ने बताया कि सोमवार को आरोपित मुख्तयार सिह, प्रेम सिंह, जोगिंद्र सिंह वासी चक्क मादीके ने 4 अज्ञात लोगों के साथ मिलकर उसके घर में घुस मारपीट व तोड़फोड़ की।

chat bot
आपका साथी