तहसील परिसर में तीन चैंबरों के तोड़े ताले, सामान चोरी

तहसील परिसर में दो वकीलों व एक टाईपिस्ट के चैंबरों को निशाना बनाते हुए शनिवार रात चोर इनवर्टर व बैटरे चोरी कर ले गए वकील अनीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तहसील कांप्लेक्स में उसका 19 नंबर चेंबर है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 Jan 2021 10:38 PM (IST) Updated:Sun, 10 Jan 2021 10:38 PM (IST)
तहसील परिसर में तीन चैंबरों के तोड़े ताले, सामान चोरी
तहसील परिसर में तीन चैंबरों के तोड़े ताले, सामान चोरी

संवाद सूत्र, जलालाबाद : तहसील परिसर में दो वकीलों व एक टाईपिस्ट के चैंबरों को निशाना बनाते हुए शनिवार रात चोर इनवर्टर व बैटरे चोरी कर ले गए वकील अनीश कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तहसील कांप्लेक्स में उसका 19 नंबर चेंबर है। रविवार सुबह जब अपने दफ्तर पहुंचा तो दफ्तर का ताला टूटा हुआ था और अंदर जाकर देखा तो इनवर्टर और बैटरा चोरी हो चुका था। इसी तरह टाईपिस्ट अमरजीत सिंह के दफ्तर में भी चोरों ने ताला तोड़ कर इनवर्टर और बैटरा चोरी कर लिया। जबकि वकील गुरमीत सिंह की दुकान के ताले ही तोड़े गए, लेकिन सामान चोरी होने से बच गया।

इससे पहले भी वकील बलवंत मुजैदिया के चेंबर में 6-7 जनवरी की रात भी चोरों ने इनवर्टर और बैटरा चोरी कर लिया था। वकील भाईचारे का कहना है कि यदि तहसील कांप्लेक्स में जहां कि जुडिशियल रिहायश है, यदि वहां भी चोर बेफिक्र होकर घटनाओं को अंजाम देंगे तो फिर आम लोगों की सुरक्षा की गारंटी कौन देगा। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द चोरों को काबू किया जाए।

पुलिस चौकी के पास हेरोइन बेचने वाला गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : हेरोइन बेचने वाले तस्करों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं है। थाना सिटी पुलिस ने बार्डर रोड चौकी से कुछ दूरी पर हेरोइन बेच रहे तस्कर को कार सहित काबू किया है।

चौकी प्रभारी सुखचैन सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान बार्डर रोड पर रेलवे फाटक के नजदीक खड़ी स्विफ्ट कार नंबर पीबी-05एसी-6007 के पास पहुंचे तो कार सवार भागने लगा, पुलिस ने पीछा करते हुए उसे काबू कर लिया गया । आरोपी की पहचान दविंद्र कुमार उर्फ शिटू वासी बस्ती टैंकावाली के रूप में हुई ह। पुलिस ने कार की तलाशी ली तो 15 ग्राम हेरोईन, एक कंप्यूटर कंडा, पांच छोटे लिफाफे बरामद हुए समेत अन्य सामान बरामद किया गया। कार में 430 रुपये की नकदी भी बरामद की गई। पुलिस का कहना है कि आरोपित को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएग।

chat bot
आपका साथी