स्कूल में तीसरी बार चोरी, दीवार फांद सामान ले गए चोर

शहर में चोरियों का सिलसिला एक बार फिर से बढ़ना शुरू हो गया है। शहर के बबूटा पब्लिक स्कूल से चोर तीसरी बार कीमती सामान चोरी कर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 10:31 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 10:31 PM (IST)
स्कूल में तीसरी बार चोरी, दीवार फांद सामान ले गए चोर
स्कूल में तीसरी बार चोरी, दीवार फांद सामान ले गए चोर

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : शहर में चोरियों का सिलसिला एक बार फिर से बढ़ना शुरू हो गया है। शहर के बबूटा पब्लिक स्कूल से चोर तीसरी बार कीमती सामान चोरी कर ले गए। स्कूल संचालकों के अनुसार पहले भी दो बार चोरी हो चुकी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लगा।

बाग कालोनी निवासी सोनिया रानी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 29 जुलाई की रात को स्कूल की दीवार को फांदकर चोर अंदर घुसे और एक खिड़की को तोड़ते हुए प्रिंसिपल कार्यालय से एसी कैरियर, दो सिलेंडर, दो सीपीयू, दो प्रिटर, दो मोनिटर, दो एलर्इंडी 32 इंच, एक लैपटाप व अन्य सामान चोरी कर लिया, जब वह 30 जुलाई को स्कूल पहुंचे तो अंदर काफी सामान बिखरा हुआ था। प्रिसिपल गुरदीप सिंह विर्क ने बताया कि स्कूल में चोरी की यह तीसरी घटना है। कुछ दिन पहले ही स्कूल के साथ बने मंदिर से सामान व भगवान की प्रतिमा तक चोर उठाकर ले गए। लेकिन उस मामले में पुलिस अभी तक चोरों को नहीं पकड़ पाई है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द चेारों को काबू किया जाए।

उधर, जलालाबाद के डीएसपी पलविद्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले में स्कूल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, जल्द ही चोरों की पहचान कर उन्हें काबू कर लिया जाएगा।

प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने प्रतिबंधित गोलियों सहित एक व्यक्ति को काबू किया है। एएसआई काला सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव खैरपुर चौक सीतो गुन्नो के निकट गश्त कर रहे थे कि मुखबिर ने सूचना दी कि इंद्रजीत वासी मेहराना प्रतिबंधित गोलियां बेचने के लिए बस स्टैंड सीतो गुन्नो आ रहा है। पुलिस ने नाकाबंदी करके इंद्रजीत को 240 प्रतिबंधित गोलियों समेत काबू किया है।

chat bot
आपका साथी