टेंपो से चीनी को बोरी चोरी करते युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा

शहर की मंडी नंबर एक में चीनी की बोरी चोरी करने आए दो युवकों में से एक युवक को लोगों ने काबू कर छितरपरेड के बाद पुलिस के हवाले कर दिया जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:29 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:29 PM (IST)
टेंपो से चीनी को बोरी चोरी करते युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा
टेंपो से चीनी को बोरी चोरी करते युवक को पकड़ पुलिस को सौंपा

संस, अबोहर : शहर की मंडी नंबर एक में चीनी की बोरी चोरी करने आए दो युवकों में से एक युवक को लोगों ने काबू कर छितरपरेड के बाद पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि उसका दूसरा साथी भाग निकला।

नशेड़ी किस्म के दो युवक शुक्रवार सुबह मंडी नंबर एक में पहुंचें और गांव में जा रहे एक टेंपो से चीनी की बोरी उतार ली। इस दौरान आसपास के लोगों ने शोर मचाया तो एक युवक मौके से भाग निकला, जबकि एक युवक को लोगों ने काबू कर पेड़ से बांध छित्तरपरेड की व पुलिस के हवाले कर दिया। पकडे़ गए युवक ने बताया कि वह नशे की पूर्ति के लिए चोरियां करते हैं। आरोपित को नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मंडी के दुकानदारों का कहना है कि पहले भी मंडी में चोरी की कई वारदातें हो चुकी है। उन्होंने मंडी में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है। हेरोइन व शराब सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिला पुलिस ने हेरोइन व शराब सहित दो लोगों को काबू किया है। थाना सीआईए स्टाफ के सहायक इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान दाना मंडी फिरोजपुर शहर के नजदीक अकाशदीप उर्फ अमन वासी टावर वाली गली जंता प्रीत नगर को 15 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है, वहीं थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर जगरुप सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान खाई रोड से प्रीतम सिंह वासी गली नंबर पांच वार्ड नंबर 30 बस्ती भटीयां वाली को 15 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी