युवती से मिलने गए युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

बहाववाला पुलिस ने एक युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने व नकदी छीनने के आरोप में पिता पुत्रों पत्नी समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 10:04 PM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 10:04 PM (IST)
युवती से मिलने गए युवक को पेड़ से बांधकर पीटा
युवती से मिलने गए युवक को पेड़ से बांधकर पीटा

संस, अबोहर : बहाववाला पुलिस ने एक युवक को पेड़ से बांधकर मारपीट करने व नकदी छीनने के आरोप में पिता पुत्रों, पत्नी, समेत अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

प्रदीप कुमार उर्फ दीपू चहल निवासी थाना बांडी जिला बठिडा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन मई को वह गांव दोदा में दोपहर ढाई बजे युवती मनदीप कौर के घर गया था जहां आरोपित उक्त आरोपितों ने उसे पकड़ कर पेड़ से बांधकर मारपीट की व एक हजार की नकदी छीन ली। पुलिस ने उसके बयानों पर बचितर सिंह, उसके बेटे रविदर व बवनदीप सिंह, उसकी पत्नी व मनदीप कौर की बड़ी बहन के अलावा अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

युवती को भगाने की रंजिश में युवक के माता-पिता को पीटा संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : युवती को भगाने की रंजिश में नौ लोगों ने लड़के के घर में घुसकर उसके माता-पिता को मारपीट कर घायल कर दिया। थाना जीरा सिटी की पुलिस ने नौ आरोपितों के किया है। थाना जीरा के सहायक इंस्पेक्टर जगजीत सिंह ने बताया कि पीड़ित राणा सिंह निवासी टिब्बा बस्ती ने बताया कि सोमवार को आरोपित अवतार सिंह, सुलखन सिंह, शंटी, बिदर कौर, पूजा, मक्खन सिंह निवासी टिब्बा बस्ती ने चार अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके घर में दाखिल होकर उसके व उसकी पत्नी गुरमीत कौर के साथ मारपीट कर घायल कर दिया, जिसके बाद पीड़ित व उसकी पत्नी को परिजनों ने उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया है। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी