मेडिकल स्टेर से युवक ने चुराया दानपात्र

स्थानीय महाराजा अग्रसेन चौक पर स्थित भारत मेडिकल स्टोर पर गोशाला में दान के लिए रखा दानपात्र मंगलवार को एक व्यक्ति ने चुरा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Sep 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 14 Sep 2021 10:19 PM (IST)
मेडिकल स्टेर से युवक ने चुराया दानपात्र
मेडिकल स्टेर से युवक ने चुराया दानपात्र

संवाद सूत्र, फाजिल्का : स्थानीय महाराजा अग्रसेन चौक पर स्थित भारत मेडिकल स्टोर पर गोशाला में दान के लिए रखा दानपात्र मंगलवार को एक व्यक्ति ने चुरा लिया। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मेडिकल स्टोर संचालक लवली ठकराल ने बताया कि घास मंडी में महाराजा अग्रसेन चौक के निकट स्थित उनके मेडिकल स्टोर से 13 सितंबर शाम करीब छह बजकर 10 मिनट पर युवक काउंटर पर रखा गोशाला का दान पात्र चुराकर ले गया है। दान पात्र में हजारों रुपये नकदी थी। ठकराल ने गौशाला अध्यक्ष को साथ लेकर पुलिस से मुलाकात की और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपित को गिरफ्तार करने अपील की है।

बाइक चोरी का आरोपित काबू संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने शहर में मोटरसाईकिल चोरी करने वाले आरोपित राजीव कुमार निवासी संत नगरी को काबू किया है। एएसआइ गुरमेल सिंह को मुखबिर ने सूचना दी थी कि तीन युवक चोरी का मोटरसाइकिल बेचते हैं। पुलिस ने 30 अगस्त 2021 को मामला दर्ज किया था। पुलिस ने इस मामले में तरुण स्वामी निवासी बाबा कालोनी को चोरी के मोटरसाइकिल सहित काबू किया था, जबकि राजीव कुमार व अजीत कुमार वासी भगवानपुरा मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने अब राजीव कुमार को काबू कर लिया है। अभी इस मामले में अजीत कुमार फरार है।

160 ग्राम हेरोइन सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिला पुलिस ने 160 ग्राम हेरोइन सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना मल्लांवाला के एएसआइ लाल सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मलूवालीऐं वाला में बलजिदर सिंह को रोक तलाशी ली तो उससे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। वहीं नारकोटिक्स सेल फिरोजपुर के एएसआइ अंग्रेज सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान चर्च रोड गांधी गार्डन के नजदीक से आरोपित गब्बर सिंह उर्फ गोरा निवासी गांव गामेवाला को 150 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी