सब्जी मंडी के शेड में युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

सब्जी मंडी की शेड में मंगलवार को एक नौजवान ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सिटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:39 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:39 PM (IST)
सब्जी मंडी के शेड में युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी
सब्जी मंडी के शेड में युवक ने फंदा लगा की खुदकुशी

संवाद सूत्र, जलालाबाद :

सब्जी मंडी की शेड में मंगलवार को एक नौजवान ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना सिटी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। बस्ती भगवानपुरा निवासी बिल्लू राम ने बताया कि उसका छोटा बेटा विजय कुमार सब्जी मंडी में एक आढ़त पर पिछले करीब आठ मान से काम कर रहा था और रात को आढ़त की दुकान पर ही सोता था। मंगलवार सुबह करीब चार बजे उसको मंडी से फोन आया कि उसके बेटे विजय कुमार ने सब्जी मंडी के शेड में फंदा लगा लिया है। मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि उसके बेटे का किसी के साथ कोई लड़ाई झगड़ा नहीं था। जांच अधिकारी एएसआइ जगजीत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पैरोल पर आया व्यक्ति नहीं लौटा जेल, केस संस, अबोहर : थाना खुइयां सरवर पुलिस ने सुपरिंटेंडेंट केंद्रीय जेल बठिडा के बयानं पर पैरोल पर आए व्यक्ति के जेल में न लौटने पर मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में केंद्रीय जेल बठिंडा के सुपरिटेंडेंट ने बताया कि सुपाल सिंह निवासी जंडवाला जट्टा जिला सिरसा हाल अबाद संगराना श्री मुक्तसर साहिब 26 फरवरी 2019 को पेरोल काटकर वापस जेल में पेश नहीं हुआ। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हेरोइन व शराब के साथ तीन गिरफ्तार संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: जिला पुलिस ने 50 ग्राम हेरोइन व 50 बोतल अवैध शराब सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स सैल फिरोजपुर के सहायक इंस्पेक्टर जजपाल सिंह ने मछली मंडी के नजदीक जोगिदर सिंह उर्फ लालु निवासी हीरा नगर दाना मंडी को 50 ग्राम हेरोइन सहित गिरफ्तार किया है । इसी तरह सहायक इंस्पेक्टर रजिदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान श्मशानघाट रखड़ी रोड फिरोजपुर से हंस राज निवासी बस्ती आवा को गिरफ्तार करके उससे 20 बोतलें अवैध शराब और थाना मल्लांवाला के सहायक इंस्पेक्टर सुदेश कुमार ने पुलिस पार्टी के साथ पानी वाली टैंकी मोहल्ला कबरां मल्लांवाला से आरोपित वरनदीप कुमार उर्फ विक्की निवासी वार्ड नंबर सात मल्लांवाला को गिरफ्तार कर 25 बोतल अवैध शराब बरामद की है।

chat bot
आपका साथी