गाडी में सिलेंडर की गैस चढ़ने से हुई थी युवक की मौत

मलोट रोड पर मंगलवार शाम एक बंद कार में मृत मिले 19 वर्षीय वारिस के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई थी जबकि मृतक के मामा ने पुलिस को बयान दिए हैं कि वारिस की मौत गाड़ी में पड़े सिलेंडर की गैस चढ़ने से हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कारवाई अमल में लाई जाएगी ।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 11:24 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 11:24 PM (IST)
गाडी में सिलेंडर की गैस चढ़ने से हुई थी युवक की मौत
गाडी में सिलेंडर की गैस चढ़ने से हुई थी युवक की मौत

संस, अबोहर : मलोट रोड पर मंगलवार शाम एक बंद कार में मृत मिले 19 वर्षीय वारिस के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई थी, जबकि मृतक के मामा ने पुलिस को बयान दिए हैं कि वारिस की मौत गाड़ी में पड़े सिलेंडर की गैस चढ़ने से हुई है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद आगामी कारवाई अमल में लाई जाएगी ।

वारिस कालड़ा पुत्र स्व. राज कुमार कालड़ा को उसके मामा चरणदास चन्नी निवासी हिमाचल प्रदेश ने गोद लिया हुआ था। चन्नी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि 19 वर्षीय वारिस एक आनलाइन कंपनी में कार्य करता था, जहां उसने सैकडों लोगों के पैसे कंपनी में लगवाए थे। लेकिन पिछले कुछ माह से उक्त कंपनी बंद होने से वहां के निवासी उसे तंग परेशान करने के साथ साथ धमकियां दे रहे थे। इसी के चलते वारिस पिछले चार माह से मलोट में अपने माता पिता के पास आया हुआ था। इस दौरान उसका अबोहर में भी आना जाना लगा रहता था। चन्नी ने बताया कि गत दिनों वारिस ने उसके जीएसटी नंबर पर आनलाइन ही कार्बनमोनोआक्साइड का सिलेंडर मंगवाया था क्योंकि यह सिलेंडर केवल जीएसटी नंबर होने पर ही जारी होता है। आशंका जताई जा रही है कि मानसिक परेशानी के चलते वारिस ने मलोट रोड पर आकर अपनी कार में यह सिलेंडर रखा और गाड़ी को अंदर से बंद करके सिलेंडर खोल दिया जिसकी गैस चढने से उसकी मौत हो गई। थाना सदर के एएसआई गुरमेल सिंह ने बताया कि एक बार परिजनों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर अगर उसमें कुछ और पाया गया तो उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएंगी ।

chat bot
आपका साथी