रिश्ता तोड़ने पर युवक के भाई व भाभी से की मारपीट

दिल्ली से अबोहर आए एक डाक्टर दंपती को नामदेव चौक पर कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया जिन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 10:50 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 10:50 PM (IST)
रिश्ता तोड़ने पर युवक के भाई व भाभी से की मारपीट
रिश्ता तोड़ने पर युवक के भाई व भाभी से की मारपीट

संस, अबोहर : दिल्ली से अबोहर आए एक डाक्टर दंपती को नामदेव चौक पर कुछ लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया, जिन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया। हाउस नंबर यू-6 सराइगा नगर न्यू दिल्ली निवासी डा. मनीश छाबड़ा ने बताया कि उसने अपने भाई मनु वर्मा का रिश्ता डबवाली में तय किया और 25 मई को दोनों परिवारों की सहमति से रिग सेरेमनी की गई। लेकिन उसके भाई व युवती के विचार नहीं मिले तो उन्होंने रिश्ता तोड़ते हुए शादी से इन्कार कर दिया।

डा.मनीश ने बताया कि मंगनी में दिया गया सामान लेने जब वह लड़की के बुलावे पर अपनी पत्नी डा. वर्षा के साथ अबोहर आए तो उसके मौसा ने अपनो साथ्यिों सहित उसे व उसकी पत्नी को मारपीट कर घायल कर दिया। इस मौके पर लड़की के अलावा उसकी मां और मौसी भी मौजूद थी। डा. मनीश ने बताया कि लड़की के मौसा ने उन दोनों से मारपीट करते हुए उनके पर्स आदि भी छीन लिए और किसी तरह से थाने में पहुंच कर उन्होंने अपनी जान बचाई। बाद में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया। थाना नगर प्रभारी तेजिद्र पाल सिंह ने कहा कि दोनों पार्टियों के बयान दर्ज कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

शादी का झांसा दे किया युवती को अगवा, तीन पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना छावनी फिरोजपुर की पुलिस ने युवती को विवाह का झांसा देकर अगवा करने के आरोप में तीन लोगों पर मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता ने बताया कि वीरवार को आरोपित साहिल अपनी एक्टिवा स्कूटरी पर उसके घर के बाहर आया और उसकी बेटी को अपने साथ ले गया, जिसके बाद पीड़ित ने आरोपित का पीछा किया, लेकिन वह उनके हाथ नहीं आया। पीड़ित ने बताया कि इसके बाद उसके परिवारिक सदस्यों ने साहिल के घर उसके पिता गोलू व माता लाली वासी गवाल टोली को जाकर सारी बात बताई तो आरोपितों ने उन्हें कहा कि जो करना है करलो उनकी बेटी की शादी अपने बेटे से करनी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी