दुकान का शटर तोड़ किरयाना ले गए चोर

शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में चोरियों का सिलसिला बढ़ने लगा है। शुक्रवरा को एफएफ रोड पर स्थित गांव जट्टवाली के निकट एक किरयाने की दुकान से चोरों ने काफी सामान चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 03 Apr 2021 10:14 PM (IST) Updated:Sat, 03 Apr 2021 10:14 PM (IST)
दुकान का शटर तोड़ किरयाना ले गए चोर
दुकान का शटर तोड़ किरयाना ले गए चोर

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में चोरियों का सिलसिला बढ़ने लगा है। शुक्रवरा को एफएफ रोड पर स्थित गांव जट्टवाली के निकट एक किरयाने की दुकान से चोरों ने काफी सामान चोरी कर लिया। दुकानदार अंकुश कुमार ने बताया कि एक अप्रैल की रात करीब साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद करके गया था। सुबह जब वह दुकान खोलने के लिए 8 बजे पहुंचा तो देखा कि दुकान का शटर टूटा पड़ा था। दुकान के भीतर जाकर देखा तो चाय पत्ती के चार बैग, देसी घी के डिब्बे, चीनी की बोरी, वनस्पति घी, सरसों के तेल के दो टीन, बीड़ी सिगरेट और करीब 12 हजार की नकदी गायब थी। इसके बाद उसने मामले की सूचना सदर थाना पुलिस को दी। जांच अधिकारी एएसआइ मिलख राज ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल उन्होंने शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

किसान का मोटरसाइकिल चोरी करने वाला एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : मल्लांवाला की बस्ती बेला सिंह वाली एरिया में खेत में पानी लगाने गये एक किसान का मोटरसाइकिल चोरी हो गया। पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।

शिकायतकर्ता मस्सा सिंह पुत्र घन सिंह वासी बस्ती बेला वाली ने बताया कि 13 मार्च के को मोटरसाइकिल नंबर पीबी-05एएच-3471 पर बस्ती बेला सिंह वाली गया था और मोटरसाइकिल सड़क किनारे खड़ा कर खेत में पानी लगाने चला गया , जब वह वापस आया तो वहां से मोटरसाइकिल गायब था। पुलिस ने आकाश निवासी गांव रखड़ी और राजन निवासी जंता प्रीत नगर फिरोजपुर के खिलाफ मामला दर्ज कर आकाश को काबू कर लिया है। एएसआइ ने कहा आकाश को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी