सफाई कर्मी को बंधक बना कंपनी से लूटा सेफ लाकर

अरनीवाला की एक प्राइवेट कंपनी में घुसकर कुछ नकाबपोशों ने सफाई कर रही महिला कर्मचारी को कमरे में बंद कर दिया जबकि बाद में वहां पड़े सेफ लाकर को कंबल डालकर उठाकर ले गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 10:59 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 10:59 PM (IST)
सफाई कर्मी को बंधक बना कंपनी से लूटा सेफ लाकर
सफाई कर्मी को बंधक बना कंपनी से लूटा सेफ लाकर

संवाद सूत्र, अरनीवाला (फाजिल्का): अरनीवाला की एक प्राइवेट कंपनी में घुसकर कुछ नकाबपोशों ने सफाई कर रही महिला कर्मचारी को कमरे में बंद कर दिया, जबकि बाद में वहां पड़े सेफ लाकर को कंबल डालकर उठाकर ले गए। थाना अरनीवाला पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में अरनीवाला निवासी शीला रानी ने बताया कि वह अरनीवाला की स्टेन नेटर्वक लिमिटेड में साफ सफाई का कार्य करती है। 13 अप्रैल की सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह सफाई करने के लिए आई थी। इस दौरान चार व्यक्ति वहां आए और कहने लगे कि मैनेजर कहां है। उक्त सभी लोगों ने मुंह बांधे हुए थे। इसलिए उसने उनकी बातों का जवाब नहीं दिया, जिसके बाद उन्होंने उसका मुंह बांध दिया और उसे उठाकर सेफ लाकर की तरफ ले गए, जिसमें करीब दो लाख 10 हजार 399 रुपये की राशि थी। इसके बाद आरोपित सेफ लोकर पर कंबल डालकर उसे उठाकर ले गए, जबकि जाते हुए उसे धमकियां देते हुए कमरे में बंद करके चले गए। जांच अधिकारी एएसआइ प्यारा सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

शादी समारोह में दूल्हे ने चलाई गोली, फोटोग्राफर घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जिले के सरहदी गांव चांदी वाला में मंगलवार रात शादी समारोह के दौरान गोली चल गई, जोकि फोटोग्राफर को लगी है, जिसे बागी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

बताया जा रहा है कि अशोक नामक युवक गांव चांदी वाला के एक घर में शादी समारोह में मूवी बनाने गया था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और गोली चल गई, गोली शादी वाले लड़के से चली बताई गई है और फोटोग्राफर के गले पर लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गया। हालत बिगड़ती देख उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। घायल के स्वजनों ने कहा कि वे इस मामले में कोई कार्रवाई नही करना चाहते।

पुलिस बोली, नहीं मिली शिकायत

थाना सदर फिरोजपुर के प्रभारी कुलविदर सिंह ने कहा कि किसी ने गोली चलने की शिकायत नहीं की और न ही घायल के किस अस्पताल में दाखिल हैं के बारे जानकारी पुलिस को दी है । वहीं एसएसपी भगीरथ सिंह मीणा ने कहा कि अगर परिवार वाले कार्रवाई करवाते है तो पुलिस पर्चा दर्ज करेगी। फिलहाल परिवार वाले इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नही हैं।

chat bot
आपका साथी